scriptVIRAL VIDEO भागते कांग्रेस नेता का वीडियो वायरल | Patrika News

VIRAL VIDEO भागते कांग्रेस नेता का वीडियो वायरल

locationसूरतPublished: Nov 24, 2022 09:08:05 pm

कार से मिले 75 लाख रुपए का मामला, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे वीडियो ने बढ़ाई मुश्किल, सूरत के महिधरपुरा में स्क्वॉड की तलाशी में मिले थे रुपए

VIRAL VIDEO भागते कांग्रेस नेता का वीडियो वायरल

VIRAL VIDEO

सूरत. बीते मंगलवार रात को एक कार से मिले 75 लाख रुपए का मामला कांग्रेस के गले की हड्डी बनता जा रहा है। यह कार कथित रूप से कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव बीएन संदीप के लिए हायर की गई थी और उस पर कांग्रेस का स्टीकर लगा था। गुरुवार को वायरल हुए वीडियो में कथित रूप से बीएन संदीप भागते हुए दिख रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह वीडियो हादसे के वक्त वहां लगे सीसीटीवी फुटेज का है। यह वीडियो ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है और इस मामले ने कांग्रेस को मुश्किल स्थिति में फंसा दिया है। स्थानीय नेता इस मुद्दे पर कुछ बोलने के बजाय कन्नी काटते दिख रहे हैं।
उल्लेखनीय है कि विधानसभा चुनाव के दौरान उम्मीदवारों के प्रचार पर खर्च की सीमा तय है। फिर भी कुछ उम्मीदवार येन-केन प्रकारेण प्रचार में तय सीमा से अधिक राशि खर्च करते हैं। इसमें काले धन का भी बड़े पैमाने पर उपयोग किया जाता है। इन प्रवृतियों पर रोक लगाने के लिए चुनाव आयोग ने विभिन्न फ्लाइंग स्क्वॉड गठित की हैं, जो अलग-अलग इलाकों में तलाशी अभियान चला कर अवैध रूप से होने वाली धन की हेराफेरी पर नजर रख रही हैं।
यह है मामला

https://twitter.com/hashtag/GujratElection2022?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
मंगलवार देर रात स्क्वॉड जब महिधरपुरा जदाखाड़ी इलाके में वाहन के तलाशी अभियान पर थी, उसी दौरान एक कार की तलाशी में 75 लाख की नकदी बरामद हुई थी। कार में सवार दो जनों को तो स्क्वॉड ने हिरासत में ले लिया था, लेकिन कथित तौर पर एक व्यक्ति भाग निकला था। बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो में भागता दिख रहा शख्स बीएन संदीप हैं, जो कार्रवाई के दौरान भाग निकले। चर्चा है कि बीएन संदीप सूरत के महिधरपुर में एक आंगडिया पेढ़ी से रुपये लेने पहुंचे थे। पुलिस को देख कर भाग निकले, लेकिन सीसीटीवी में क़ैद हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो