VIFA NEWS: सूरत जिलाध्यक्ष सेवग का हैदराबाद में सम्मान

सूरत समेत गुजरात भर में जारी विप्र फाउंडेशन की गतिविधियों के बारे में तेलंगाना के पदाधिकारियों को बताया और उनसे वहां जारी गतिविधियों के बारे में भी जाना

By: Dinesh Bhardwaj

Published: 26 Sep 2020, 09:37 PM IST

सूरत. विप्र फाउण्डेशन सूरत जोन के जिला अध्यक्ष घनश्याम सेवग का शनिवार को तेलंगाना के हैदराबाद पहुंचने पर विप्र फाउंडेशन, तेलंगाना प्रांत की ओर से विशेष सम्मान किया गया। इस अवसर पर विप्र फाउंडेशन तेलंगाना के प्रांतीय अध्यक्ष हरिनारायण व्यास, महामंत्री आशीष जोशी, हैदराबाद चैप्टर के मंत्री अर्जुन थानवी, उपाध्यक्ष प्रदीप शर्मा आदि मौजूद रहे। इस दौरान सूरत के जिला अध्यक्ष घनश्याम सेवग ने सूरत समेत गुजरात भर में जारी विप्र फाउंडेशन की गतिविधियों के बारे में तेलंगाना के पदाधिकारियों को बताया और उनसे वहां जारी गतिविधियों के बारे में भी जाना।

रक्तदान शिविर आज


श्रीश्याम भक्त मित्र मंडल की ओर से रक्तदान शिविर का आयोजन रविवार सुबह में वेसू के वीआईपी रोड पर श्रीश्याम मंदिर, सूरतधाम के अंजनी हॉल में किया जाएगा। शिविर की शुरुआत सुबह दस बजे से होगी और इसमें सूरत रक्तदान केंद्र व किरण होस्पीटल की टीम विशेष रूप से मौजूद रहेगी। कोविड-19 की गाइडलाइन के मुताबिक आयोजित शिविर में सभी रक्तदाताओं को मंडल की ओर से सम्मानित किया जाएगा।
वहीं, दूसरा रक्तदान शिविर राजपुरोहित युवा फाउंडेशन की ओर से रविवार को आयोजित किया जाएगा। शिविर का आयोजन सुबह नौ बजे से गोडादरा स्थित अंबिका हाइट्स प्रांगण में होगा और इसमें सहयोगी के रूप में जय मातादी चेरिटेबल ट्रस्ट व राजस्थान रक्तदान सेवा संस्थान, अंबिका हाइट्स परिवार रहेंगे।

Show More
Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned