scriptजिसके लिए बुलाया वही नहीं किया गया | violation of social distancing in bharuch | Patrika News

जिसके लिए बुलाया वही नहीं किया गया

locationसूरतPublished: May 17, 2020 06:47:48 pm

सोशल डिस्टैंसिग का पाठ पढऩे आए लोगों ने जमकर किया उल्लंघन, सिखाने वाले भी भूले पाठ पढ़ाना

जिसके लिए बुलाया वही नहीं किया गया

जिसके लिए बुलाया वही नहीं किया गया

भरुच. भरुच शहर के स्टेशन रोड स्थित मिश्र स्कूल में शनिवार को सब्जी विक्रेताओं को सोशल डिस्टैंसिग के बारे में जानकारी देने के लिए बुलाया गया था। यहां आने वाले लोगों ने सोशल डिस्टैंसिग का पूरी तरह से उल्लंघन किया। खास बात यह है कि जिन्हें सोशल डिस्टेंसिंग का पाठ पढ़ाना था, वे भी अपनी जिम्मेदारी भूल गए। गौरतलब है कि सोशल डिस्टेंसिंग को कोरोना संक्रमण रोकने का अचूक उपाय माना जा रहा है।
सब्जी विक्रेताओं को दिए हेल्थ कार्ड

भरुच शहर के स्टेशन रोड स्थित मिश्र स्कूल में शनिवार को सब्जी विक्रेताओं की स्क्रीनिंग कर सभी को हेल्थ कार्ड जारी किया गया। उल्लेखनीय है कि भरुच व अंकलेश्वर में बिना हेल्थ कार्ड के सब्जी बेचने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।
जांच के लिए भेजे 17 सैम्पल

भरुच जिले में शनिवार को कोरोना वायरस का एक भी नया केस सामने नहीं आने से प्रशासन ने राहत महसूस की। भरुच जिला फिलहाल ऑरेंज जोन में है। शनिवार को 17 लोगों का सैम्पल लेकर जांच के लिए भेजा गया। शुक्रवार को लिए गए सभी सैम्पल की रिपोर्ट निगेटिव आई है। जिले में 135 व्यक्तियों को फेसीलिटी क्वारन्टाइन और 2437 लोगो को होम क्वारन्टाइन में रखा गया है। जिले में कोरोना के कुल 32 केस सामने आ चुके हैं। फिलहाल एक्टिव केस की संख्या पांच है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो