scriptभाजपा नेता का रात्रि कफ्र्यू में बर्थ डे मनाने का वीडियो वाइरल, बिना मास्क लोगों को एकत्र कर कार के बोनट पर काटा केक | Viral video of BJP leader celebrating birthday in night curfew at sach | Patrika News

भाजपा नेता का रात्रि कफ्र्यू में बर्थ डे मनाने का वीडियो वाइरल, बिना मास्क लोगों को एकत्र कर कार के बोनट पर काटा केक

locationसूरतPublished: Jun 19, 2021 10:02:36 am

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

# पुलिस पीसीआर का टिकटॉक फेम वीडियो बनाने वाला गिरफ्तार- गैराज में आई पीसीआर को टेस्ट ड्राइव के लिए ले गया था, वीडियो वाइरल होने पर सामने आया मामला
 

भाजपा नेता का रात्रि कफ्र्यू में बर्थ डे मनाने का वीडियो वाइरल, बिना मास्क लोगों को एकत्र कर कार के बोनट पर काटा केक

भाजपा नेता का रात्रि कफ्र्यू में बर्थ डे मनाने का वीडियो वाइरल, बिना मास्क लोगों को एकत्र कर कार के बोनट पर काटा केक

सूरत. कोरोना संक्रमण काल में जिन नेताओं पर आम लोगों से नियमों का पालन करवाने और उन्हें प्रोत्साहित करने का जिम्मा हैं उन्हीं के द्वारा लगातार कोविड गाइड लाइन का खुल कर उलंघन करने के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला शहर से सचिन क्षेत्र का हैं। सोशल मीडिया में एक भाजपा नेता द्वारा रात्रि कफ्र्यू व कोविड गाइड लाइन का उलंघन कर सार्वजनिक रूप से बर्थ डे मनाने का वीडियो सोशल मीडिया में वाइरल हुआ है।
जिसको लेकर नियमों का नाम पर नागरिकों से लूट व नेताओं को छूट वाली चर्चा ने फिर जोर पकड़ लिया हैं। सोशल मीडिया में वाइरल हुआ वीडियो फुटेज रात्रि का हैं। रात के अंधेरे में कार के बोनट पर एक बड़ा केक रख कर एक किशोरी का बर्थ डे मनाया जा रहा हैं। कार के इर्द गिर्द कई लोग जमा हैं। वे न तो सोशल डिस्टेन्सिंग का पालन कर रहे हैं और न ही किसी ने मास्क पहन रखा हैं। बारिश से बचने के लिए एक महिला ने छतरी भी थाम रखी हैं लेकिन कोरोना से बचने का कोई इंतजाम नहीं हैं।
बताया जाता हैं कि यह वीडियो फुटेज सचिन क्षेत्र के भाजपा नेता राजकुमार सिंह की पुत्री के जन्म दिन का हैं। फुटेज में राजकुमारसिंह भी मौजूद हैं। राजकुमार सिंह कनकपुर कनसाड़ नगर पालिका के शासक पक्ष के नेता भी रह चुके हैं। सोशल मीडिया में वाइरल हुए इस वीडियों के बारे में जानकारी के लिए सचिन थानाप्रभारी नितेष देसाई से संपर्क करने का प्रयास किया लेकिन उन्होंने फोन रिसीव नहीं किया।
——————–

पुलिस पीसीआर का टिकटॉक फेम वीडियो बनाने वाला गिरफ्तार
– गैराज में आई पीसीआर को टेस्ट ड्राइव के लिए ले गया था, वीडियो वाइरल होने पर सामने आया मामला


सूरत. सोशल मीडिया में फिल्मी गाने के साथ पुलिस की पीसीआर का वैन का वीडियो वाइरल होने के बाद उच्चाधिकारियों के आदेश पर मामले की जांच कर पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस सूत्रों के मुताबिक वीडियो बुधवार को बनाया गया था। पलसाना टी पॉइंट पर एक होटल में पीसीआर वैन के कर्मचारी नाश्ता करने के लिए रुके थे। उस समय पीसीआर वैन खराबी की वजह से इंजन में आवाज आ रही थी। वे उसे निकटक के गैराज पर ले गए।
गैरेज में काम करने वाला सचिन स्लम बोर्ड निवासी आकाश शर्मा नाम का युवक. टेस्ट करने के बहाने वैन ले गया। उस दौरान उसने वीडियो बना लिया। मामला सामने आने पर उसे पकड़ लिया गया। उसके खिलाप मास्क व सीट बैल्ट नहीं लगाने के संबंध में कार्रवाई की गई हैं। उल्लेखनीय हैं कि सचिन पुलिस की पीसीआर वैन का एक वीडियो वायरल हुआ था। वीडियों में आम युवक नजर आया था उसमें बैकग्राउंड में गाना भी बज रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो