script

VNSGU : वीएनएसजीयू की वर्तमान प्रवेश प्रक्रिया और सोफ्टवेयर निष्फल..!

locationसूरतPublished: Oct 09, 2019 08:50:29 pm

– एबीवीपी का संकल्प पत्र जारी, नई प्रवेश प्रणाली निशाने पर

VNSGU : वीएनएसजीयू की वर्तमान प्रवेश प्रक्रिया और सोफ्टवेयर निष्फल..!

VNSGU : वीएनएसजीयू की वर्तमान प्रवेश प्रक्रिया और सोफ्टवेयर निष्फल..!

सूरत.

वीर नर्मद दक्षिण गुजरात विश्वविद्यालय संबद्ध महाविद्यालयों में होने वाले छात्रसंघ चुनाव को लेकर एबीवीपी ने संकल्प पत्र जारी किया है। इसमें विद्यार्थियों के विभिन्न मामले प्रकाशित किए गएहै। और वीएनएसजीयू की वर्तमान प्रवेश प्रक्रिया और सोफ्टवेयर को निष्फल बताया है।

VNSGU : कुलपति ने शिक्षा विभाग की अनुमति के बगैर की थी नियुक्ति..!

वीएनएसजीयू संबद्ध महाविद्यालयों में 11 अक्टूबर को चुनाव होने वाले हैं। इसके लिए नामांकन भरे जा चुके हैं। बुधवार को एबीवीपी की पत्रकार वार्ता में प्रदेश मंत्री निखिल मेठिया और कई कार्यकर्ताओं की उपस्थित में चुनाव का संकल्प पत्र जारी किया गया। प्रदेश मंत्री ने कहा कि वीएनएसजीयू की वर्तमान प्रवेश प्रक्रिया और सोफटवेयर निष्फल साबित हुए हैं। इनके कारण विद्यार्थियों को काफी परेशानी उठानी पड़ रही है।

VNSGU : लापरवाही वीएनएसजीयू की, कीमत चूकानी पड़ रही है विद्यार्थियों को..?

प्रवेश प्रक्रिया को सरल बनाने की मांग की जाएगी। कई महाविद्यालयों में सुविधाओं का अभाव है। प्रवेश प्रक्रिया के दौरान सुव्यवस्थित हेल्प सेंटर होने चाहिए, छात्राओं की सुरक्षा होनी चाहिए, सभी महाविद्यालयों में सीसी कैमरे होने चाहिए, सेनेटरी नेपकिन वेंडिंग मशीन होनी चाहिए, छात्राओं के लिए कॉमन रूम होने चाहिए, परिसर प्लास्टिक मुक्त होना चाहिए, विश्वविद्यालय के हेल्थ सेंटर में चिकित्सक होना चाहिए, सभी विद्यार्थियों को वाइ-फाइ की सुविधा मिलनी चाहिए, विद्यार्थियों की समस्याओं का तुरंत निराकरण होना चाहिए। कॉलेज के विद्यार्थियों को संकल्प पत्र ऑनलाइन और ऑफलाइन माध्यम से पहुंचाया जाएगा।

SURAT VNSGU : सरकारी आदेश का वीएनएसजीयू में हो रहा उल्लंघन..!