वॉलीबाल टूर्नामेंट का महासफर आज से शुरू

सुबह से रात तक 33 टीमें 52 लीग मैच समेत खेलेगी कुल 67 मैच

सूरत. बहुप्रतीक्षित तीन दिवसीय वॉलीबाल टूर्नामेंट का महासफर शुक्रवार से परवत पाटिया में लिंबायत जोन के सामने एसएमसी मैदान में शुरू होगा। टूर्नामेंट के आयोजक राजस्थान स्पोट्र्स क्लब ने मैदान पर सभी तरह की तैयारियां पूरी कर ली है।
क्लब के अध्यक्ष भीमराज सैनी ने बताया कि गणतंत्र दिवस के उपलक्ष में 13वां वॉलीबाल टूर्नामेंट परवत पाटिया में लिंबायत जोन के सामने एसएमसी मैदान में शुक्रवार सुबह सवा आठ बजे से शुरू होगा और इसमें 33 टीमों के सैकड़ों खिलाड़ी अपने दमखम का प्रदर्शन करेंगे। तीन दिवसीय टूर्नामेंट के पहले दो दिन आठ समूह में बंटी 33 टीमें कुल 52 लीग मैच खेलेगी और इसके बाद 16 टीमें प्री-क्वार्टरफाइनल के लिए अपनी जगह बनाएगी। 25 जनवरी की शाम से प्री-क्वार्टर और क्वार्टर फाइनल मुकाबले खेले जाएंगे। क्लब के सचिव रामकिशन चौधरी ने बताया कि एसएमसी मैदान के दो कोर्ट में सभी मैच खेले जाएंगे और रात में दुधिया रोशनी में खिलाड़ी कोर्ट में पसीना बहाएंगे। गणतंत्र दिवस के मौके पर सुबह मैदान में ध्वजारोहण व राष्ट्रगान समेत अन्य सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किए जाएंगे और उसके बाद शाम को पहला सेमिफाइनल मुकाबला शाम साढ़े चार बजे और दूसरा शाम छह बजे से होगा। इसके करीब ढाई घंटे बाद 13वें वॉलीबाल टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

महिला मंडल ने मनाई पिकनिक


वाटिका महिला मंडल की ओर से पिकनिक कार्यक्रम का आयोजन परवत पाटिया में वाटिका टाउनशिप के गार्डन में गुरुवार को किया गया। इस दौरान मंडल की सदस्य महिलाओं ने विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लिया।

Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned