scriptGRABBING : विधवा का मकान हड़प कर मांगे २५ लाख | Wanted 25 lakh after grabbing widow's house in pandesara surat | Patrika News

GRABBING : विधवा का मकान हड़प कर मांगे २५ लाख

locationसूरतPublished: Oct 13, 2019 10:27:58 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

surat news : – दो फाइनेंसरों के खिलाफ मामला दर्ज, एक गिरफ्तार
– Wanted 25 lakh after grabbing widow’s house in pandesara surat
– Case filed against two financiers, one arrested

विधवा का मकान हड़प कर मांगे २५ लाख

विधवा का मकान हड़प कर मांगे २५ लाख

सूरत. पांडेसरा पुलिस ने एक महिला को ब्याज के चक्कर में फंसा कर उसका मकान हड़प करने के आरोप में दो फाइनेंसरों के खिलाफ मामला दर्ज कर एक को गिरफ्तार किया है।
पुलिस के मुताबिक बमरोली रोड उमिया कॉम्प्लेक्स स्थित साईंराज कार कंस्लंटट निवासी विपुल पटेल व गौरव पटेल ने मिल कर पांडेसरा शिवशंकर सोसायटी निवासी विधवा सोनल पत्नी महेश दर्जी से जबरन वसूली कर धमकी दी।
दरअसल जरुरत पडऩे पर नवम्बर २०१८ में सोनल ने तीन माह के लिए उनसे पांच लाख रुपए उधार लिए थे। उन्होंने सिक्युरिटी के लिए उसके मकान के कागजात गिरवी रख कर अपने नाम फाइल बनवा दी थी। सोनल से उन्होंने तीन माह में ब्याज के तौर पर जबरन ९० हजार रुपए ले लिए। उसके बाद सोनल ने उनके पांच लाख रुपए भी लौटा दिए। लेकिन उन्होंने मकान के कागजात सोनल को नहीं दिए।
कागजात मांगने पर उन्होंने सोनल से और २५ लाख रुपए की मांग की। रुपए नहीं देने पर मकान को बेच कर या फिर उस पर कब्जा कर रुपए वसूलने की धमकी दी। इस पर राजस्थान के राजसंमद जिले के मजेरा गांव की मूल निवासी सोनल ने दोनों के खिलाफ शनिवार रात पांडेसरा पुलिस थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई। पुलिस गौरव को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो