तेरह मामलों में वांछित लिस्टेड बूटलेगर गिरफ्तार

surat news :
- क्राइम ब्रांच ने सचिन से पकड़ा

सूरत. सूरत समेत दक्षिण गुजरात में शराब तस्करी के एक दर्जन से अधिक मामलों में वांछित लिस्टेड बूटलेगर नसीमुद्दीन उर्फ हाफिज को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक नवसारी ठक्कर बापा वास निवासी नसीमुद्दीन २००९ से शराब तस्करी में सक्रिय था। वह दमण से अवैध रूप से शराब की सूरत समेत दक्षिण गुजरात के विभिन्न शहरों में आपूर्ती करता था। नवसारी व वलसाड़ थानों में वह २०१७ से पूर्व कई बार पकड़ा भी गया था। लेकिन जेल से रिहा होने के बाद फिर सक्रीय हो गया था। पिछले दो साल से सूरत शहर, सूरत ग्रामिण, नवसारी टाउन व वलसाड़ ग्रामिण पुलिस को १३ अलग अलग मामलों में इसकी तलाश थी। शनिवार को उसके सचिन थानाक्षेत्र में स्थित पोपड़ा गांव में होने की मुखबिर से सूचना मिलने पर उसे गिरफ्तार कर लिया गया। उसके कब्जे से एक कार बरामद हुई है। उससे अन्य मामलों व कार के बारे में पूछताछ की जा रही है।


चोरी की तीन घटनाओं के मामले में एक गिरफ्तार


सूरत. क्राइम ब्रांच ने रांदेर-अडाजण क्षेत्र में हुई चोरी की तीन घटनाओं के मामले में एक शातिर को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक डभोली रोड बालाजी नगर-२ निवासी अक्षय उर्फ मनियो कावेठिया (20) शातिर है। वह अडाजण, चौकबाजार, जहांगीरपुरा, अमरोली, सरथाणा, कामरेज, वराछा व कापोद्रा में चोरी के १९ अलग अलग मामलों में पकड़ा जा चुका है। पिछले दिनों अडाजण-रांदेर में हुई चोरी की तीन घटनाओं में उसकी लिप्तता सामने आने पर उसकी तलाश शुरू कर दी गई थी। उसके बारे में मुखबिर से पुख्ता सूचना मिलने पर कतारगाम हलपति वास के नाके से शनिवार शाम उसे गिरफ्तार किया गया।

Dinesh M Trivedi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned