scriptज्वैलर्स की गोली मार कर हत्या और लूट का वांछित मेरठ से गिरफ्तार | Wanted for shooting and robbing jewelers arrested from Meerut | Patrika News

ज्वैलर्स की गोली मार कर हत्या और लूट का वांछित मेरठ से गिरफ्तार

locationसूरतPublished: Jul 30, 2021 11:28:56 am

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

 
– चार माह पूर्व नवसारी बाजार इलाके में वारदात को अंजाम दिया था
Four months ago, the incident was carried out in Navsari Bazar area.

ज्वैलर्स की गोली मार कर हत्या और लूट का वांछित मेरठ से गिरफ्तार

ज्वैलर्स की गोली मार कर हत्या और लूट का वांछित मेरठ से गिरफ्तार

सूरत. चार माह पूर्व नवसारी बाजार इलाके में दिन दहाड़े गोली मार कर ज्वैलर्स की हत्या और लूट के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को क्राइम ब्रांच ने मेरठ से गिरफ्तार किया हैं तथा उसे छह दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस के मुताबिक मेरठ के मेवगडी गांव निवासी आरोपी नासिर खान पठान उर्फ सन्नी ज्वैलर्स महेन्द्र शाह की हत्या और लूट के वारदात में शामिल था।
उसने अपने साथियों मुदस्सर गाजी, जुबैर रागंड के साथ मिल कर नवसारी बाजार में स्थित चौक्सी महेन्द्र शाह नाम की दुकान में लूट की साजिश रची थी और गत 5 मार्च को उसे अंजाम दिया था। वे पिस्तौल लेकर दुकान में घुस गए थे और महेन्द्र को डरा धमका कर जेवर लूटने की कोशिश की।
महेन्द्र ने प्रतिरोध किया तो उन्होंने गोली चला कर उसकी हत्या कर दी थी और फिर वहां से भाग निकले थे। इस मामले में आरोपियों के पकड़े जाने और वारदात का राज फाश होने के बाद से नासिर फरार था। क्राइम ब्रांच ने प्रोडक्शन वांरट पर उसे मेरठ से हिरासत में लिया और सूरत ले आई।
—————–

स्कूटरों के बीच फंसा कर हीरा दलाल की जेब से 42 हजार रुपए किए पार

सूरत. महिधरपुरा इलाके में शातिर चोरों ने दो स्कूटरों के बीच फंसा कर हीरा दलाल की जेब से 42 हजार रुपए चुरा लिए और फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक पाल रोड सम्राट कैम्पस निवासी बलवंत मगन पटेल गत 23 जुलाई को हीरा बाजार से अमिषा चौराहे की ओर जा रहे थे। उस दौरान दो अलग अलग स्कूटरों पर सवार होकर आए तीन जनों ने उनके अगल बगल स्कूटर खड़े कर दिए।
फिर एक जनें ने बातचीत के बहाने ध्यान बंटाया और एक ने उनकी जेब से पर्स निकाल लिया और वहां से रफुचक्कर हो गए। शुरू में उन्हें लगा पर्स कहीं गिर गया होगा। बाद में जब पीडि़त ने पड़ताल शुरू की सीसीटीवी फुटेज सामने आए तो घटना खुलासा हुआ। फुटेज में यह भी पता चला कि एक युवक हीरा बाजार से उनका पीछा कर रहा था और उससे इशारा मिलने पर अन्य दो युवक भी सक्रिय हुए थे। इस पर उन्होंने बुधवार को प्राथमिकी दर्ज करवाई।
————

वो ब्लेड से अपना ही गला काट रहा था ….

सूरत. पांडेसरा इलाके में प्रमुख पार्क सोसायटी के निकट गुरुवार को चौकाने वाली घटना हुई। एक अज्ञात युवक सडक़ पर खुले आम हाथ में ब्लेड लेकर अपना ही गला काट रहा था। यह देख कई तमाशबिन वहां पर जमा हो गए। गला काटते हुए वह लहूलुहान हो गया यह देख कुछ दूर खड़ा टीआरबी जवान और फिर उसके पीछे अन्य जवान भी वहां पर आए।
उन्होंने किसी तरह से उस पर काबू किया और हाथ पैर बांध कर उसे न्यू सिविल अस्पताल पहुंचाया। प्राथमिक जांच में डॉक्टरों ने कहा कि उसकी मनोस्थिति ठीक नहीं लग रही हैं। उसका उपचार किया जा रहा है। हालांकि वह कौन हैं और ऐसा क्यों कर रहा था। इस बारे में कोई ठोस जानकारी नहीं मिल पाई हैं।
———-

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो