scriptProstitution racket : वांछित इरशाद भैयात अंकलेश्वर से गिरफ्तार | Wanted Irshad Bhaiyat arrested from Ankleshwar | Patrika News

Prostitution racket : वांछित इरशाद भैयात अंकलेश्वर से गिरफ्तार

locationसूरतPublished: Aug 09, 2020 09:01:44 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– दलित किशोरी को सेक्स रैकेट में धकेलेने का मामला- A case of pushing a teenager into a Prostitution racket

Prostitution

Prostitution racket : वांछित इरशाद भैयात अंकलेश्वर से गिरफ्तार


सूरत. करीब पांच माह पूर्व पुणागाम से लापता हुई दलित किशोरी को अवैध रूप से कैद रख कर उससे देह व्यापार करवाने के मामले में पुलिस ने फरार चल रहे इरशाद भैयात को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया हैं।
READ MORE : – RAPE : प्रेमी से मिलने निकली 14 वर्षीय किशोरी कैसे फंसी सेक्स रैकेट में ?


पुलिस के मुताबिक अंकलेश्वर के निकट भादी गांव सुथार फलिया निवासी इरशाद भैयात (23) मुख्य सूत्रधार जाकिर तर्की के सेक्स रैकेट में शामिल था। वह कमीशन लेकर पीडि़ता से बलात्कार करने वाले ग्राहक भेजता था।। पूर्व में पकड़े गए अंकलेश्वर के निकट संजाली गांव निवासी जाकिर तर्की (30) व उसकी पत्नी सना उर्फ सुमैया (27) से पूछताछ में उसका नाम सामने आने पर पुलिस ने इरशाद को नामजद किया था।

शनिवार को पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। यहां उल्लेखनीय है कि पांच माह पूर्व परिजनों से अनबन होने पर चौदह वर्षीय किशोरी किसी को बताए बिना प्रेमी से मिलने के लिए मुंबई गई थी। प्रेमी से उसे वापस भेजा तो वह गलती से सूरत के बदले भरुच पहुंच गई।
READ MORE : – PROSTITUTION : जानिए सेक्स रैकेट में क्या भूमिका थी एक विधवा की ?

वहां उसे जाकिर मिला उनसे वह उसे अपने घर ले गया। अपने साथियों के साथ उससे बलात्कार किया और फिर उसे ढ़ाई माह तक कैद रख कर देह व्यापार करवाया। एक दिन पीडि़ता ने मौका पाकर फोन कॉल से परिजनों को जानकारी दी। इस पर पुलिस हरकत में आई उसे मुक्त करवाया और बाद में जाकिर और उसकी पत्नी सना को गिरफ्तार सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो