scriptसट्टे के रुपयों के लिए युवक के साथ मारपीट | War with the youth for betting racks | Patrika News

सट्टे के रुपयों के लिए युवक के साथ मारपीट

locationसूरतPublished: Oct 15, 2017 09:41:47 pm

क्रिकेट सट्टे में हारे रुपए वसूलने के लिए एक युवक को कैद कर उससे मारपीट करने का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक मोटा वराछा अभिषेक रेजिडेंसी निवास

War with the youth for betting racks

War with the youth for betting racks

सूरत।क्रिकेट सट्टे में हारे रुपए वसूलने के लिए एक युवक को कैद कर उससे मारपीट करने का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक मोटा वराछा अभिषेक रेजिडेंसी निवासी गोपाल जाविया, कौशिक और उनके दो अन्य साथियों ने मिलकर मोटा वराछा व्हाइट हाउस अपार्टमेंट निवासी किशन कोटलिया (21) के साथ मारपीट की। किशन ने आईपीएल के दौरान गोपाल के साथ सट्टा लगाया था, जिसमें वह दो लाख रुपए हार गया था। उसमें से १.१० लाख रुपए उसने चुका दिए थे, लेकिन शेष ९० हजार रुपए नहीं दिए थे।

रुपए वसूलने के लिए शुक्रवार शाम छह बजे गोपाल और उसके साथियों ने वराछा तक्षशिला अपार्टमेंट के एक कार्यालय में उसे कैद कर बेल्ट से पीटा। उन्होंने उससे पांच लाख रुपए की मांग शुरू कर दी और रुपए नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी। देर रात उनकी कैद से छूटने के बाद किशन ने वराछा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई।

दो हॉलीडे स्पेशल ट्रेन इलाहबाद छेवकी तक

दीपावली और छठ पूजा को ध्यान में रखते हुए पश्चिम रेलवे की ओर से चलाई जाने वाली उधना-इलाहबाद और वड़ोदरा-इलाहबाद साप्ताहिक सुपरफास्ट विशेष ट्रेनों को इलाहबाद के बजाए इलाहबाद छेवकी तक चलाने का निर्णय किया गया है। 09039 उधना-इलाहबाद सुपरफास्ट 2 अक्टूबर तक प्रत्येक गुरुवार को चलाई जाएगी। 12 अक्टूबर को इस ट्रेन का पहला फेरा चलाया गया। 9103 वड़ोदरा-इलाहबाद सुपरफास्ट 15 अक्टूबर से 5 नवम्बर तक प्रत्येक रविवार वड़ोदरा से चलाई जानी है। दोनों ट्रेनों का गंतव्य इलाहबाद के बजाए इलाहबाद छेवकी कर दिया गया है।

 

पुलिस निरीक्षकों के तबादले

शहर पुलिस आयुक्त सतीष शर्मा ने शनिवार को शहर के सात पुलिस निरीक्षकों के तबादले के आदेश जारी किए। सूत्रों के अनुसार सलाबतपुरा थाना प्रभारी डी.एच.गौर को विशेष शाखा, रिजर्व वीजे चौधरी को सलाबतपुरा, ट्रैफिक के आर.एम. सरोदे को रांदेर, कंट्रोल रूम के एच.आर. ब्रह्मभट्ट को खटोदरा, ट्रैफिक के एस.बी. शेख को हजीरा, विशेष शाखा के जी.ए. पटेल को इच्छापोर तथा खटोदरा के आर.आर. आहिर को ट्रैफिक में स्थानान्तरित किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो