हेलमेट पहनो,सुरक्षित रहो का संदेश लेकर निकाली बाइक रैली

हेलमेट पहनो,सुरक्षित रहो का संदेश लेकर निकाली बाइक रैली

Sunil Mishra | Publish: Feb, 09 2019 11:02:12 PM (IST) | Updated: Feb, 09 2019 11:02:13 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

पुलिस अधीक्षक विक्रमजीत सिंह ने झंडी दिखाकर किया रवाना

दमण. दमण में हेलमेट पहनो, सुरक्षित रहो का संदेश बुलंद करते हुए पुलिस, आइआरबी और कोस्टगार्ड ने संयुक्त बाइक रैली निकाली। पुलिस अधीक्षक विक्रमजीत सिंह ने पुलिस मुख्यालय पर झंडी दिखाकर रैली को रवाना किया। हाथों में यातायात नियमों की पालना संबंधी स्लोगन लिखी तख्तियां थामे जवानों ने शहर भर में घूमकर लोगों को जागरूक किया। शहर भ्रमण के बाद पुलिस मुख्यालय पहुंचकर बाइक रैली संपन्न हुई। पुलिस अधीक्षक विक्रमजीत सिंह ने बाइक रैली के बारे में बताया कि यह 30वें राष्ट्रीय सडक़ सुरक्षा सप्ताह के तहत लोगों को टू-व्हीलर ड्राइव करते वक्त हेलमेट पहनकर चलने और यातायात नियमों का पालन करने को प्रेरित करने के लिए निकाली गई है। हेलमेट को बोझ नहीं अपनी सुरक्षा का साधन समझ पहनकर टू-व्हीलर चलाना चाहिए। यह आपकी और दूसरों की सुरक्षा के लिए बेहद जरूरी है।

patrika

 

विजेताओं को बांटे पुरस्कार
दमण सडक़ सुरक्षा सप्ताह के दौरान आयोजित प्रतियोगिताओं में विजेता विद्यार्थियों को पुरस्कार वितरित किए गए। समारोह पुलिस मुख्यालय में बाइक रैली के बाद किया गया। इसमें चित्रकला, निबंध लेखन सहित प्रतियोगिता के प्रथम 3 प्रतिभागियों को पुलिस अधीक्षक विक्रमजीत सिंह ने पुरस्कार दिए। निबंध लेखन में कोस्टगार्ड स्कूल से कीर्थाना डी. को प्रथम, कचीगाम सरकारी विद्यालय से पूर्विका दीपक पटेल को द्वितीय एवं वात्सल्य स्कूल से फरजाना फिरोज़ को तृतीय पुरस्कार मिला है। इसी क्रम में कॉलेज से सरकारी महाविद्यालय से धनिषा माह्यावंशी को प्रथम, पटेल वृन्दा को द्वितीय एवं सरकारी पॉलिटेक्निक की नूपुर सिंह को तृतीय पुरस्कार मिला है। चित्रकला प्रतियोगिता में सरकारी इंजीनियरिंग कॉलेज की स्वेता जैस्वाल को प्रथम, राजकीय महाविद्यालय के धर्मेंद्र बरिया को द्वितीय एवं अभिषेक मौर्या को तृतीय स्थान मिला है। चित्रकला प्रतियोगिता के स्कूलों की श्रेणी में हॉली ट्रिनिटी से ध्यानी पारीख को प्रथम, वात्सल्य स्कूल से प्रतिभा चौहान को द्वितीय एवं हॉली ट्रिनिटी से श्रीदि पंचानन को तृतीय पुरस्कार मिला है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned