मालेगांव के वीवर्स भी फोगवा के समर्थन में

इनपुट टैक्स क्रेडिट का मामला

By: Pradeep Mishra

Updated: 12 Oct 2018, 09:06 PM IST

सूरत

इनपुट टैक्स क्रेडिट मुद्दे पर मालेगांव पावरलूम उद्योग विकास समिति ने पत्र लिखकर फैडरेशन ऑफ गुजरात वीवर्स वेलफेयर एसोसिएशन को समर्थन दिया है।
सूरत के कपड़ा उद्यमियों का संगठन फैडरेशन ऑफ गुजरात वीवर्स वेलफेयर एसोसिएशन एक साल से इनपुट टैक्स क्रेडिट के मुद्दे पर बार-बार सरकार से गुहार लगा रहा है। इस सिलसिले में फोस्टा ने स्थानीय नेताओं से लेकर वित्तमंत्री तक गुहार लगा चुके हैं। फोगवा सहित अन्य कपड़ा संगठनों की मांग के कारण ही सरकार ने इस साल अगस्त से जीएसटी का क्रेडिट देने की शुरूआत की है, लेकिन अब कपड़ा उद्यमी जुलाई के पहले की जीएसटी क्रेडिट की मांग कर रहे हैं। सूरत के कपड़ा उद्यमियों की लगभग 600 करोड़ रुपए की क्रेडिट फंस गई है। अब फोगवा ने इस सिलसिले में फिर से एक बार स्थानीय नेताओं से लेकर दिल्ली तक गुहार लगाई है। फोगवा की इस मुहिम को मालेगांव के वीवर्स एसोसिएशन ने भी समर्थन दिया है। फोगवा की इस मुहिम को मालेगांव के वीवर्स एसोसिएशन ने भी समर्थन दिया है।उन्होंने उन्होंने फोगवा के प्रमुख अशोक जीरावाला को पत्र लिखकर कहा है कि फोगवा की ओर से इनपुट टैक्स क्रेडिट मुद्दे पर की जा रही मांग का समर्थन करते हैं। वहां के वीवर्स की भी 100 करोड़ रुपए की क्रेडिट फंस गई है।
फोगवा के मयूर गोलवाला ने बताया कि मालेगांव में लगभग साढ़े तीन लाख पावरलूम्स हैं। जीएसटी के नियम के कारण उनकी भी 100 करोड़ रुपए की क्रेडिट फंस गई है। उन्होंने फोगवा को समर्थन दिया है।
लोटपोट हुई महिलाएं
टू जोकर्स इवेंट की ओर से डुमस स्थित फुली एंटरटेनमेंट गेम जोन शॉट में फनी औरतों की सभा आयोजित की गई। इसमें कॉमेडियन महिलाओं ने प्रस्तुति देकर उपस्थित महिलाओं को लोटपोट कर दिया। कार्यक्रम में सेजल भट्ट, उरुज अस्फाक, आयुषी जांगड़, हेतवी हाटडीया, तिथि देसाई, नीति मित्तल ने 100 से अधिक महिलाओं के सामने प्रस्तुति दी।

Pradeep Mishra Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned