scriptनायलॉन यार्न पर एन्टी डम्पिंग ड्यूटी नही लगाने के लिए ट्वीट कर रहे वीवर | Weaver tweeting for not imposing anti dumping duty on nylon yarn | Patrika News

नायलॉन यार्न पर एन्टी डम्पिंग ड्यूटी नही लगाने के लिए ट्वीट कर रहे वीवर

locationसूरतPublished: Feb 10, 2020 07:54:57 pm

Submitted by:

Pradeep Mishra

नायलॉन यार्न उत्पादक कार्टेल्स बनाकर यार्न के दाम बढाए ऐसी आशंका

नायलॉन यार्न पर एन्टी डम्पिंग ड्यूटी नही लगाने के लिए ट्वीट कर रहे वीवर

नायलॉन यार्न पर एन्टी डम्पिंग ड्यूटी नही लगाने के लिए ट्वीट कर रहे वीवर

सूरत
नायलॉन यार्न पर संभवित एन्टी डम्पिंग ड्यूटी लगने के विरोध में शहर के वीवर्स सक्रिय हो गए हैं। शनिवार को इस सिलसिले में मीटिंग के बाद सोमवार को वीवर्स ने वित्तमंत्री, टैक्सटाइल मंत्री और डायरेक्टरेट जनरल ऑफ ट्रेड रेमिडिज को ई-मेल और ट्वीट करना शुरू कर दिया है।
इस बारे में जानकारी देते हुए वीवर विमल बेकावाला ने बताया कि नायलॉन यार्न पर एन्टी डम्पिंग ड्यूटी लगने से छोटे वीवर परेशान हो जाएंगे और कारोबार बंद करना पड़ सकता है। इसके विरोध में हम वत्तमंत्री, टैक्सटाइल मंत्री और डायरेक्टरेट जनरल ऑफ ट्रेड रेमिडिज को ई-मेल और ट्वीट कर रहे हैं। अभी तक अंदाजन 900 ई-मेल और ट्वीट हो चुके हैं। अन्य एक वीवर मयूर गोलवाला ने बताया कि यदि डायरेक्टरेट जनरल ऑफ ट्रेड रेमिडिज की ओर से बुधवार को नायलॉन यार्न पर एंटी डम्पिंग ड्यूटी लगाने का फैसला आता है तो 1.50 लाख नायलॉन यार्न का उपयोग करने वाले वीवर के लिए मुसीबत होगी। क्योंकि नायलॉन यार्न उत्पादक कार्टेल्स बनाकर यार्न के दाम बढाए ऐसी आशंका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो