WELCOME: डॉ. गोयल का एयरपोर्ट पर स्वागत

बेंगलुरू में छह माह से अधिक समय तक लगातार कोविड-19 के मरीजों का उपचार करने वाले डॉ. सुदीप गोयल के शनिवार को सूरत पहुंचने पर एयरपोर्ट पर राजगढ़-सादुलपुर नागरिक परिषद की ओर से स्वागत

By: Dinesh Bhardwaj

Published: 17 Oct 2020, 09:18 PM IST

सूरत. बेंगलुरू में छह माह से अधिक समय तक लगातार कोविड-19 के मरीजों का उपचार करने वाले डॉ. सुदीप गोयल के शनिवार को सूरत पहुंचने पर एयरपोर्ट पर राजगढ़-सादुलपुर नागरिक परिषद की ओर से स्वागत किया गया। परिषद ने बताया कि संस्था के वरिष्ठ सदस्य महेंद्र डोहकावाला के पुत्र डॉ. सुदीप गोयल बेंगलुरू के नारायणा होस्पीटल में सैकड़ों कोरोना मरीजों का छह माह से अधिक समय तक लगातार उपचार करते रहे हैं। डॉ. गोयल वहां चेस्ट सुपर स्पेशलिस्ट है। उनके सूरत आगमन पर शनिवार शाम सूरत एयरपोर्ट पर राजगढ़-सादुलपुर नागरिक परिषद की ओर से माल्यार्पण कर स्वागत किया गया। इस दौरान परिषद के पदाधिकारी व कई सदस्यों के अलावा डॉ. सुदीप गोयल के परिजन भी मौजूद थे।

एकल ऑनलाइन लाइफ स्टाइल एग्जीबिशन


सूरत. वनबंधु परिषद, राष्ट्रीय महिला समिति की ओर से एकल ऑनलाइन लाइफ स्टाइल एग्जीबिशन का आयोजन 19 अक्टूबर से किया जाएगा। समिति अध्यक्ष विजया कोकड़ा ने बताया कि 23 अक्टूबर तक आयोजित पांच दिवसीय एग्जीबिशन के माध्यम से कोरोना आपदा के दौरान व्यापार बढ़ाने के लिए राष्ट्रीय स्तर पर उद्यमियों को मंच प्रदान करने का प्रयास है। एग्जीबिशन में 200 से अधिक स्टॉल पर ज्वेलरी, कपड़े, होम डेकोर आदि सामग्री उपलब्ध होगी। एग्जिबिशन एकल की वेबसाइट पर आयोजित की जाएगी। समिति की मंत्री आशिता नांगलिया ने बताया कि एग्जीबिशन से प्राप्त धनराशि एकल विद्यालयों में पढऩे वाले वनवासी और ग्रामीण बच्चों की शिक्षा के उपयोग में ली जाएगी।

Dinesh Bhardwaj Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned