कर रहे थे गलत कार्य, पकड़े गए

कर रहे थे गलत कार्य, पकड़े गए

Sunil Mishra | Updated: 08 Aug 2019, 11:19:50 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

आपूर्ति विभाग के दो प्रबंधक बीस हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार
ट्रांसपोर्ट ठेकेदार से पूर्व में ली 85हजार की रिश्वत

सूरत. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने गुरुवार को सूरत जिला आपूर्ति विभाग के दो प्रबंधकों को एक ट्रांसपोर्ट ठेकेदार से बीस हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। ब्यूरो सूत्रों के मुताबिक वराछा स्थित जिला आपूर्ति विभाग के खाद्यन्न गोदाम का सहायक प्रबंधक रसिक पटेल और उप जिला प्रबंधक अशोक गोदाम के ट्रांसपोर्ट व मजदूरी ठेकेदार से रिश्वत लेते थे। उन्होंने उसके काम के बिल स्वीकृत करवाने के एवज में टुकड़ों में समय-समय पर 85 हजार रुपए की रिश्वत ली थी। दोनों ने उससे और 20 हजार रुपए की रिश्वत की मांग की थी। जिला उप प्रबंधक ने गुरुवार को बीस हजार रुपए रसिक पटेल को देने के लिए पीडि़त से कहा था। इस बारे में पीडि़त से ब्यूरोकर्मियों को खबर मिलने पर उन्होने जाल बिछाया और वराछा राजहंस प्वाइंट के निकट स्थित आपूर्ति विभाग के गोदाम में रसिक को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। उसके बाद अशोक को भी गिरफ्तार कर लिया। दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।


अपहरण-बलात्कार का अभियुक्त गिरफ्तार
सूरत. आणंद से किशोरी का अपहरण कर सूरत लाने के बाद उससे बलात्कार करने के मामले में आरोपित युवक को गुरुवार को क्राइम ब्रांच पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस के मुताबिक पकड़े गए अभियुक्त का नाम फिरोज उर्फ समीर उस्मान व्होरा है। अलथाण गार्डन हरिओमनगर निवासी फिरोज पर आरोप है कि फिरोज ने आणंद में अपनी बहन के पड़ोस में रहने वाली किशोरी का अपहरण किया और उसे सूरत लाया। यहां उसे एक महिला के घर में दो दिन रखा और उससे बलात्कार किया। इसके बाद किशोरी को दोबारा आणंद रेलवे स्टेशन पर छोड़ कर फरार हो गया था। किशोरी की शिकायत पर आणंद पुलिस ने अपहरण-बलात्कार का मामला दर्ज कर अभियुक्त की खोज कर रही थी। गुरुवार को क्राइम ब्रांच पुलिस ने उसे अलथाण गार्डन के पास से गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned