script

वेस्ट जोन क्रिकेट टूर्नामेंट का आगाज

locationसूरतPublished: Dec 19, 2018 10:30:41 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

पहले दिन खेले गए चार मैच

patrika

वेस्ट जोन क्रिकेट टूर्नामेंट का आगाज


नवसारी. एसोसिएशन ऑफ इंडियन यूनिवर्सिटीज नई दिल्ली की ओर से राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित वेस्ट जोन क्रिकेट टूर्नामेन्ट का प्रारंभ बुधवार को नवसारी में किया गया। नवसारी में 20 टीमों के बीच मैच खेले जाएंगे। पहले दिन चार मैच खेले गए। सभी मैच अलग-अलग मैदानों पर खेले गए। वेस्ट जोन क्रिकेट टूर्नामेन्ट वीर नर्मद दक्षिण गुजरात यूनिवर्सिटी की मेजबानी में हो रहा है। चार पूल में इस टूर्नामेन्ट को बांटा गया है। टूर्नामेन्ट का आगाज नारणलाला कॉलेज से हुआ। जहां भक्त नरसिंह मेहता विश्वविद्यालय जूनागढ़ और जीएसएफसी बड़ौदा के बीच पहला मैच खेेला गया। जूनागढ़ की टीम ने 172 रनों से मैच जीत लिया। एसएस अग्रवाल कॉलेज के मैदान पर गुजरात यूनिवर्सिटी अहमदाबाद और हरिसिंह गौर यूनिवर्सिटी सागर की टीम के बीच मैच खेला गया। इसे गुजरात यूनिवर्सिटी ने 70 रन से अपने नाम किया। जलालपोर के मटवाड़ के मैदान पर पुणे की एमआइटी यूनिवर्सिटी तथा पारुल यूनिवर्सिटी बड़ौदा के बीच खेले गए मैच में पारुल यूनिवर्सिटी ने 12 रन से मैच जीता। जबकि जलालपोर के कोथमड़ी गांव में यूनिवर्सिटी ऑफ राजस्थान जयपुर और औरंगाबाद की डॉ. बीए मराठवाड़ा यूनिवर्सिटी के बीच खेले गए मैच में राजस्थान यूनिवर्सिटी ने 112 रनों से मैच जीता।
बस की टक्कर से किसान की मौत
वलसाड. कपराड़ा के जोगवेल गांव के किसान की एसटी बस की टक्कर से मौत होने की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई गई है। गांव के निचला फलिया निवासी 50 वर्षीय अशोक कालू पंखा रिपेयरिंग करवाने जा रहा था। इस दौरान सडक़ पार कर दूसरी तरफ पहुंचे अशोक को पीछे जीजे 18 जेड 2809 नंबर की एसटी बस ने टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल किसान अशोक की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे के बाद लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई थी। मृतक के परिजन की रिपोर्ट पर नानापोंढा पुलिस ने मामला दर्ज किया है।


पारा लुढक़ कर पहुंचा 9 डिग्री पर
नवसारी. नवसारी में पिछले कुछ दिनों से सर्द हवाएं और तापमान में गिरावट के कारण सर्दी बढ़ती जा रही है। बुधवार को इस मौसम का सबसे ठंडा दिन रहा और पारा लुढक़ कर नौ डिग्री पर आ गया था। जिले में दो दिन से तापमान गिर रहा है। नौ डिग्री तक पारा पहुंचने के कारण कड़ाके की सर्दी का अनुभव लोगों को हुआ। शहर में अधिकतम तापमान 0.8 डिग्री बढक़र 30 डिग्री दर्ज हुआ। सुबह हवा में 83 प्रतिशत नमी पाई गई, जो दोपहर में घटकर 45 प्रतिशत हो गई। हवाओं ने भी अपना रुख बदला और दक्षिण पूर्व दिशा से 5.1 किमी रफ्तार से चली, जिससे लोग पूरा दिन ठिठुरते रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो