ऐसा क्या हुआ जो विधायक को मनपा आयुक्त को देनी पड़ी चेतावनी

अतिक्रमण हटाने छह साल में २७ बार विधायक ने लिखा पत्र, नहीं चेती मनपा, अब कहा - शनिवार शाम तक नहीं हटाया अतिक्रमण तो खुद सड़क पर उतरेंगे

By: Sandip Kumar N Pateel

Published: 13 Dec 2019, 09:23 PM IST

सूरत. भटार रोड क्षेत्र में अतिक्रमण को लेकर मजूरा विधायक हर्ष संघवी लामबंद हुए हैं। उन्होंने शुक्रवार को मनपा आयुक्त बंछानिधि पानी को एक पत्र लिखकर चेतावनी दी कि यदि शनिवार शाम छह बजे तक मनपा ने अतिक्रमण नहीं हटाया तो 16 दिसम्बर को वह खुद जनता के साथ सड़क पर उतर कर कार्रवाई करेगे।


मजूरा विधायक हर्ष संघवी ने मनपा आयुक्त को लिखे पत्र में लिखा है कि भटार उमाभवन के आसपास करोड़ों रुपए के खर्च से मनपा ने फुटपाथ बनाया है, लेकिन यहां के कुछ लोगों ने दुकान के आगे का फुटपाथ ठेले वालों को किराए पर दे दिया है तो कई जगह पर फुटपाथ पर ठेले तथा लॉरी वालों ने अतिक्रमण कर रखा है। छह साल में वह 27 बार मनपा को अतिक्रमण हटाने के लिए पत्र लिख चुके हैं, लेकिन हर बार रटाया जवाब ही भेज दिया जाता है। उन्होंने चेतावनी दी है कि यदि शुक्रवार शाम छह बजे तक मनपा की ओर से अतिक्रमण हटा कर कार्रवाई जानकारी उनके कार्यालय को नहीं भेजी जाती है तो सोमवार सुबह वह खुद जनता के साथ सड़क पर उतर कर अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई करेंगे।

BJP
Show More
Sandip Kumar N Pateel Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned