scriptऐसा क्या हुआ जो पुलिस को करनी पड़ गई इतनी बड़ी कार्रवाई? | What happened to the police that had to take such a big action? | Patrika News

ऐसा क्या हुआ जो पुलिस को करनी पड़ गई इतनी बड़ी कार्रवाई?

locationसूरतPublished: Apr 29, 2020 06:26:47 pm

विरथवा चेकपोस्ट पर वाहन चेकिंग के दौरान सामने आया मामला, लॉकडाउन के बावजूद इधर से उधर जा रही प्रतिबंधित सामग्री

ऐसा क्या हुआ जो पुलिस को करनी पड़ गई इतनी बड़ी कार्रवाई?

ऐसा क्या हुआ जो पुलिस को करनी पड़ गई इतनी बड़ी कार्रवाई?

बारडोली. तापी जिला के सोनगढ़ थाना क्षेत्र के विरथवा चेकपोस्ट के पास से पुलिस ने गुटखा और तंबाकू से भरे टैम्पो के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया।

सोनगढ़ पुलिस बुधवार को विरथवा चेकपोस्ट पर वाहन चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान दोपहर करीब 12 बजे महाराष्ट्र की ओर से आहवा-नवापुर रोड पर एक संदिग्ध टैम्पो आते हुए दिखाई दिया। पुलिस ने इस टैम्पो को रोककर तलाशी ली तो अंदर से 84 हजार रुपए से अधिक की कीमत का गुटखा और तंबाकू मिला। पुलिस ने टैम्पो और सामान जब्त कर टैम्पो चालक महाराष्ट्र के नंदुरबार जिला के नवापुर निवासी रजाक अजीज मेमण को गिरफ्तार कर लिया।
गौरतलब है कि कोरोना के कारण फिलहाल पूरे देश में लॉकडाउन है। ऐसी स्थिति में तंबाकू और गुटखा की आवाजाही और बिक्री पर भी पाबंदी लगी हुई है। इसके बावजूद लोग गुटखा और तंबाकू के जत्थे को एक से दूसरी जगह ले जा रहे हैं। कई बार पुलिस की व्यवस्तता के चलते ऐसे लोग पकड़ में भी नहीं आते। इसीलिए जब राशन और रोजमर्रा की जरूरत का सामान लोगों को नहीं मिल पा रहा, गुटखा और तंबाकू की धड़ल्ले से ब्लैक मार्केटिंग हो रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो