ऐसा क्या है विवाहित पुरुष की आत्मकथा में?

किंजल ने बताया गुजराती सिनेमा को ऐसे मिलेगी पहचान, केम छो के प्रमोशन के लिए सूरत आई थी टीम

By: विनीत शर्मा

Published: 06 Jan 2020, 09:23 PM IST

सूरत. गुजराती फिल्म केम छो के प्रमोशन के लिए टीम के साथ आई अभिनेत्री किंजल राजपरा ने कहा कि लोगों का फोकस अब गुजराती सिनेमा के प्रति बढ़ा है और पहचान मिल रही है। केम छो को एक पारिवारिक हास्य फिल्म बताते हुए कहा कि दर्शकों को इसे देखने में आनंद आएगा।

केम छो की टीम सोमवार को फिल्म के प्रमोशन के लिए सूरत आई थी। रांदेर रोड स्थित नवयुग कॉलेज में छात्रों के बीच टीम ने फिल्म के अनुभव साझा किए थे। फिल्म में लीड रोल कर रही किंजल ने राजस्थान पत्रिका के साथ बातचीत में कहा कि गुजराती सिनेमा को पहचान मिल रही है। हेलारो को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने के बाद लोगों ने गुजराती सिनेमा को संजीदगी से लेना शुरू कर दिया है।

अभिनेता तुषार साधु ने केम छो में अपने रोल के बारे में बताते हुए कहा कि यह फैमिली ड्रामा है, जो सभी विवाहित पुरुषों को कनेक्टर करता है। फिल्म की टैगलाइन में भी इसे विवाहित पुरुषों की आत्मकथा का नाम दिया गया है। तुषार ने बताया कि इस फिल्म को देखकर लोगों को लगेगा कि यह उनकी कहानी है।

फिल्म के निर्माता शैलेष धामेलिया मानते हैं कि आने वाला समय गुजराती सिनेमा के लिए अच्छा है। केम छो के अनुभव को बेहतरीन बताते हुए उन्होंने कहा कि नई फिल्म पर काम शुरू हो गया है। उसमें भी लीड कलाकारों को रिपीट किया जा रहा है। गौरतलब है कि केम छो १७ जनवरी को रिलीज होने जा रही है।

Show More
विनीत शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned