scriptएटीएम से रुपए चोरी नहीं कर पाने के बाद चोरों न आखिर क्या किया..? | What the thieves did after not being able to steal the money from the | Patrika News

एटीएम से रुपए चोरी नहीं कर पाने के बाद चोरों न आखिर क्या किया..?

locationसूरतPublished: Oct 01, 2019 09:29:32 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

कैमरा, साउंड सिस्टम और एटीएम की तोडफ़ोड़
कामरेज के डूंगर में एटीएम चोरी का प्रयास

एटीएम से रुपए चोरी नहीं कर पाने के बाद चोरों न आखिर क्या किया..?

एटीएम से रुपए चोरी नहीं कर पाने के बाद चोरों न आखिर क्या किया..?

बारडोली.
कामरेज तहसील के डूंगर गांव में चोरों ने एक्सिस बैंक के एटीएम मशीन को निशान बनाया। चोरी की घटना को अंजाम देने में असफल रहने पर चोरों ने कैमरा, साउंड सिस्टम और एटीएम में तोडफ़ोड़ कर भाग निकले।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सूरत जिला की कामरेज तहसील के डूंगर गांव स्थित पाटीदार समाज की बिल्डिंग में एक्सिस बैंक के एटीएम है। रविवार रात चोरों ने एटीएम पर निशान साधा। वहीं चोरी की घटना को अंजाम देने में असफल रहने पर चोरों ने बैंक में लगे पांच कैमरा, साउंड सिस्टम और एटीएम में तोडफ़ोड़ कर 22 हजार का नुकसान कर भाग निकले। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।
मारपीट के मामले में अभियुक्तों को तीन साल की कैद, सात साल पहले महिधरपुरा क्षेत्र में क्रिकेट खेलने को लेकर हुआ था झगड़ा

सूरत. सात साल पहले महिधरपुरा क्षेत्र में क्रिकेट खेलने को लेकर हुए मारपीट के मामले में अभियुक्तों को कोर्ट ने दोषी करार देते हुए तीन साल की कैद की सजा सुना दी।
प्रकरण के अनुसार 17 मई, 2012 को महिधरपुरा क्षेत्र निवासी गुलाम हुसैन रेतीवाला का पुत्र घर के पास क्रिकेट खेल रहा था, तभी गेंद पड़ोसी सलिम शेख के यहां ऑटो रिपेर करने आए युवक को लग गई, जिसे लेकर सलिम ने झगड़ा शुरू कर दिया।
उसने तथा अन्य अभियुक्त शब्बीर, मोहसीन और इमरान मिलकर गुलाम हुसैन के भाई आरिफ पर लोहे के सरिए से हमला कर दिया। वहीं भाभी को से मारपीट कर उसके कपड़े फाड़ दिए थे। गुलाम हुसैन की शिकायत पर पुलिस ने मारपीट का मामला दर्ज कर अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया था और कोर्ट में चार्जशीट पेश की थी। अंतिम सुनवाई के बाद सोमवार को कोर्ट ने अभियुक्तों को दोषी मानते हुए तीन-तीन साल की कैद की सजा सुनाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो