scriptभाजपा विधायक के ऑडियो क्लिप में क्या था ऐसा कि हो गया वायरल | What was in the BJP MLA's audio clip, it went viral | Patrika News

भाजपा विधायक के ऑडियो क्लिप में क्या था ऐसा कि हो गया वायरल

locationसूरतPublished: Feb 07, 2020 04:40:26 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

गांधीनगर में आदिवासियों के आंदोलन के संबंध में गणदेवी विधायक का ऑडियो क्लिप को लेकर राजनीति शुरू

भाजपा विधायक के ऑडियो क्लिप में क्या था ऐसा कि हो गया वायरल

गणदेवी भाजपा विधायक नरेश पटेल

नवसारी. फर्जी आदिवासियों को प्रमाणपत्र देने के खिलाफ गांधीनगर में चल रहे आंदोलन को आदिवासी विस्तार के विधायक एवं सांसद समर्थन देने धरना स्थल पर जा रहे हैं। ऐसे में इस आंदोलन को लेकर गणदेवी से भाजपा विधायक नरेश पटेल और दाहोद के आदिवासी युवक के बीच बातचीत का ऑडियो वायरल होने के बाद से राजनीतिक चर्चा का केन्द्र बना हुआ है।
क्लिप में आदिवासी युवक गणदेवी विधायक से गांधीनगर में चल रहे आंदोलन को समर्थन देने की बात कर रहा है, लेकिन विधायक आंदोलन को कांग्रेस प्रेरित बताते हुए उसका समर्थन करने से मना कर रहे हैं। इस दौरान वे भाजपा सांसद मनसुख वसावा के गांधीनगर में आंदोलनकारियों से मिलकर समर्थन पर नाराजगी जता रहे हैं। वायरल हुई क्लिप में गणदेवी विधायक कहते सुने जा रहे हैं कि मनसुख वसावा ने भूल की है और वह कई बार अपना बयान भी बदलते रहते हैं। उन्हें यदि कोई समस्या है तो मुख्यमंत्री से भेंट करनी चाहिए। विधायक पहले तो बोलते हैं कि वे फोन पर बात नहीं कर सकते। जब युवक ने दाहोद से बात करने की जानकारी दो उससे चर्चा की। इस दौरान विधायक कहते हैं कि अपने लिए समाज पहले और बाकी सब बाद में। इस दौरान वे आरोप लगाते हैं कि चुनाव नजदीक आने पर स्टंट खड़ा होता है। जिस मुद्दे को लेकर आंदोलन चल रह है उस संबंध में कानून लाया गया है।
कांग्रेस प्रेरित है आंदोलन
जिससे फोन आया था वह नंबर किसी का और बात कोई और कर रहा था। यह आंदोलन कांग्रेस प्रेरित है और लोकसभा चुनाव के दौरान भी आदिवासी समाज को भटकाया गया था। हमेशा से समाज के साथ ही रहा हूं और कभी समाज के साथ अन्याय नहीं होने दूंगा। आंदोलन कांग्रेस ने खड़ा किया है इसलिए उसका समर्थन नहीं करता।
नरेश पटेल, विधायक गणदेवी, भाजपा
सच्चे हैं तो करें समर्थन
फर्जी आदिवासी प्रमाणपत्र को लेकर आदिवासी अग्रणी सत्याग्रह छावनी में बैठे हैं, जिसका समर्थन आदिवासी क्षेत्र के विधायको ने पक्ष से परे हटकर समर्थन किया है। यह कांग्रेस प्रेरित आंदोलन नहीं है। यदि आप सच्चे हैं तो आंदोलन का समर्थन करते हुए वहां जाकर बैठें। आदिवासी प्रमाणपत्र लेकर ही आप विधायक बने हैं।
अनंत पटेल, वांसदा विधायक, कांग्रेस
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो