Surat : पबजी खेलने से पिता ने रोका तो बेटे ने फांसी लगा ली

- डिंडोली, अमरोली और पुणागाम में आत्महत्या की तीन घटना

By: Sanjeev Kumar Singh

Published: 29 Oct 2020, 10:52 PM IST

सूरत.

शहर के डिंडोली क्षेत्र में पबजी खेलने के लिए पिता द्वारा मना किए जाने पर एक युवक ने फांसी लगा ली। वहीं, अन्य दो घटनाओं में जोड़ों के दर्द से परेशान महिला और एक हीरा श्रमिक ने आत्महत्या की है।

पुलिस के अनुसार डिंडोली रामनगर सोसायटी निवासी दीपक मिश्रा (24) ने मंगलवार रात को घर में फांसी ली। मृतक दीपक उत्तरप्रदेश का निवासी था। वह घर के पास ही फल की लारी लगाता था। वह दिन-रात पबजी खेलता रहता था। इसी बात को लेकर उसके पिता ने उसे डांट लगाई थी। दीपक को नशा करने की भी आदत थी। पिता की डांट से दु:खी होकर उसके आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है।


दूसरी घटना में अमरोली छापराभाठा रोड ऋषीकेश रेजिडेंसी निवासी राखी अजय ब्रह्मभट्ट (38) ने मंगलवार को फांसी ली। राखी ने सुसाइड नोट लिखा है। इसमें उसने जोड़ों में दर्द तथा गले की बीमारी से तंग आकर आत्महत्या करने की बात लिखी है।
तीसरी घटना में पुणागाम बुटभवानी सोसायटी निवासी शिव कॉम्पलेक्स निवासी पियुष दामजी बाबरिया (35) ने मंगलवार रात को घर में फांसी ली।

पुलिस ने बताया कि पियुष हीरा कारखाने में काम करता था। उसका पत्नी के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। इसके बाद पत्नी सीमा छह वर्षीय पुत्र को लेकर पीहर नासिक जाने के लिए घर से निकल गई। लेकिन पत्नी व पुत्र समय से घर पीहर नहीं पहुंचे। इसी दौरान पियूष ने मानसिक तनाव में आकर फांसी लगा ली। वह राजकोट के धोराजी तहसील के जाजमेर गांव का निवासी था।

Sanjeev Kumar Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned