scriptSurat : पबजी खेलने से पिता ने रोका तो बेटे ने फांसी लगा ली | When the father stopped playing pub, the son hanged | Patrika News

Surat : पबजी खेलने से पिता ने रोका तो बेटे ने फांसी लगा ली

locationसूरतPublished: Oct 29, 2020 10:52:18 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

– डिंडोली, अमरोली और पुणागाम में आत्महत्या की तीन घटना

Surat : पबजी खेलने से पिता ने रोका तो बेटे ने फांसी लगा ली

Surat : पबजी खेलने से पिता ने रोका तो बेटे ने फांसी लगा ली

सूरत.

शहर के डिंडोली क्षेत्र में पबजी खेलने के लिए पिता द्वारा मना किए जाने पर एक युवक ने फांसी लगा ली। वहीं, अन्य दो घटनाओं में जोड़ों के दर्द से परेशान महिला और एक हीरा श्रमिक ने आत्महत्या की है।
पुलिस के अनुसार डिंडोली रामनगर सोसायटी निवासी दीपक मिश्रा (24) ने मंगलवार रात को घर में फांसी ली। मृतक दीपक उत्तरप्रदेश का निवासी था। वह घर के पास ही फल की लारी लगाता था। वह दिन-रात पबजी खेलता रहता था। इसी बात को लेकर उसके पिता ने उसे डांट लगाई थी। दीपक को नशा करने की भी आदत थी। पिता की डांट से दु:खी होकर उसके आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है।

दूसरी घटना में अमरोली छापराभाठा रोड ऋषीकेश रेजिडेंसी निवासी राखी अजय ब्रह्मभट्ट (38) ने मंगलवार को फांसी ली। राखी ने सुसाइड नोट लिखा है। इसमें उसने जोड़ों में दर्द तथा गले की बीमारी से तंग आकर आत्महत्या करने की बात लिखी है।
तीसरी घटना में पुणागाम बुटभवानी सोसायटी निवासी शिव कॉम्पलेक्स निवासी पियुष दामजी बाबरिया (35) ने मंगलवार रात को घर में फांसी ली।
पुलिस ने बताया कि पियुष हीरा कारखाने में काम करता था। उसका पत्नी के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। इसके बाद पत्नी सीमा छह वर्षीय पुत्र को लेकर पीहर नासिक जाने के लिए घर से निकल गई। लेकिन पत्नी व पुत्र समय से घर पीहर नहीं पहुंचे। इसी दौरान पियूष ने मानसिक तनाव में आकर फांसी लगा ली। वह राजकोट के धोराजी तहसील के जाजमेर गांव का निवासी था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो