OMG : भर्ती करते समय कोरोना पॉजिटिव महिला के जेवर निकाल कर नर्स ने थैली में रख लिए थे


- चोरी के आरोप में न्यू सिविल के कोविड अस्पताल की महिला नर्स गिरफ्तार
- Female nurse of New Civil's covid Hospital arrested for theft in khatodara surat

By: Dinesh M Trivedi

Updated: 11 Apr 2021, 11:30 AM IST

सूरत. न्यू सिविल अस्पताल में कोरोना की एक महिला मरीज के जेवर चुराने के आरोप में खटोदरा पुलिस ने एक महिला नर्स को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, कोविड अस्पताल की नर्स अडाजण एसएमसी क्वाटर्स निवासी कंचन परमार पर लंबे हनुमान रोड वर्षा सोसायटी निवासी राजेश सुवागिया ने उनकी माता के 50 हजार रुपए के जेवर चुराने का आरोप लगाया है।

राजेश का आरोप हैं कि 5 अप्रेल को वह उनकी माता विजया बेन की तबीयत बिगडऩे पर शाम पांच बजे कोविड अस्पताल लेकर आए थे। सात बजे उन्हें भर्ती करने पर वह घर लौट गए थे। बाद में उन्होंने अपनी माता को फोन किया तो उन्होंने बताया कि स्ट्रेचर पर लिफ्ट में ऊपरी मंजिल ले जाते समय नर्स ने उनके जेवर उतरवा कर थैली में रखवा दिए थे। थैली नर्स ने अपने हाथ में ले ली थी।

वॉर्ड ेमें जाने के बाद उन्होंने थैली देखनी चाहिए तो नर्स ने मना कर दिया और सो जाने के लिए कहा। नर्स के जाने के बाद उन्होंने थैली देखी तो जेवर गायब थे। इस पर राजेश ने अगले दिन सिक्युरिटी सुपरवाइजर से शिकायत की। सुपरवाइजर ने अगले दिन सीसी टीवी की जांच कर बताया कि उनकी माता को कंचन परमार ने भर्ती किया था। अगले दिन उन्होंने कंचन को बुला कर पूछताछ भी की, लेकिन उसने चोरी करने से साफ इनकार किया। इस पर राजेश ने खटोदरा थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई।

-------

उधना के बंद फ्लैट से चार लाख का सामान चोरी


सूरत. उधना गायत्रीनगर सोसायटी के एक बंद मकान में शनिवार तडक़े घुसे चोर नकदी व जेवर समेत करीब चार लाख रुपए का सामान चुरा कर फरार हो गए। घटना के संंबंध में सारोली नेचर वैली में रहने वाली मकान मालिक की बहीन मधु पत्नी राजू धनुका ने उधना थाने में प्राथमिकी दर्ज करवाई है। पुलिस के मुताबिक उनके भाई शहर से बाहर होने के कारण मकान बंद था। इस बीच सुबह मुख्य दरवाजे की कुन्डी टूटी हुई और अंदर भी ताले टूटे हुए थे। सामान सब तितस बितर था। घर से करीब चार लाख रुपए का सामान गायब था। इस पर उन्होंने पुलिस को खबर की।

COVID-19
Show More
Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned