scriptविकास का विरोधी कौन, कोर कमेटी करेगी जांच: टंडेल | Who is opposed to development, core committee will investigate: Tandel | Patrika News

विकास का विरोधी कौन, कोर कमेटी करेगी जांच: टंडेल

locationसूरतPublished: Sep 06, 2019 11:02:03 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

पत्रकारों से रू-ब-रू हुए भाजपा नेता

विकास का विरोधी कौन, कोर कमेटी करेगी जांच: टंडेल

विकास का विरोधी कौन, कोर कमेटी करेगी जांच: टंडेल


दमण. दमण देवका सीफेस रोड पर कार्य रुकवाने के लिए सिलवासा से जनहित याचिका दायर की है। इसके पीछे किसका हाथ है, इस बारे में जांच की जाएगी। यह बात दमण दीव भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष गोपाल टंडेल ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि सिलवासा के हल्की मानसिकता वाले व्यक्ति ने यह पीआईएल दायर की है। मोटी दमण में जेम्पोर तक रोड का कार्य पूरा हो चुका है और कडैया देवका में भी 50 प्रतिशत सीफेस रोड का कार्य पूरा हो चुका है। पर्यावरण मंत्रालय से स्वीकृति की फाइल भी चल रही है और स्वीकृति भी मिल जाएगी। गोपाल टंडेल ने कहा कि दमण में जेम्पोर बीच पर ब्लू फ्लैग मिला और पर्यटन में दमण-दीव देश में नाम कमा रहा है। कुछ लोग संदेह करते हैं कि होटल एसोसिएशन इसके पीछे है जो कि गलत है। होटल एसोसिशन ने विकास में पूरा सहयोग दिया है। भाजपा सरकार ने ही सीआरजेड में 50 मीटर तक का रिलेक्शनन दिलाया है। इस पीआइएल से विकास कार्य अटकने नहीं चाहिए।
विकास के काम में अड़चन ठीक नहीं: सांसद पटेल
दमण-दीव सांसद लालूभाई पटेल ने कहा कि विकास कार्य में अड़चन डालना ठीक नहीं है। पर्यटन में दमण दीव भारत के नक्शे पर उभर रहा है। समुद्र के कारण यह प्रदेश पर्यटकों को आकर्षित करता है और विकास कार्य से और अधिक आकर्षित करना चाहिए। आने वाले पर्यटकों को अच्छे रोड और पानी की सुविधा मिलनी चाहिए।
विकास के लिए जमीन देने को तैयार: होटल एसोसिएशन
दमण होटल एसोसिएशन के अध्यक्ष गोपाल टंडेल ने कहा कि विकास कार्य में वह प्रशासन के साथ हैं और जरूरत पडऩे पर अपनी होटल की जगह भी विकास कार्य के लिए दे सकते हैं। पीआइएल के पीछे होटल एसोसिएशन एवं देवका के होटल वाले का कोई हाथ नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो