किसने भाजपा सरकार को कहा-नए जमाने का अंग्रेज

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने संवाद कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं से ली समस्याओं की जानकारी
जनसमस्याओं के खिलाफ करें आंदोलन


State Congress president informed about problems with workers in dialogue program
Move against public problems

Sunil Mishra

January, 1910:23 PM

वापी. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अमित चावड़ा ने रविवार को सरीगाम में संवाद कार्यक्रम के तहत कार्यकर्ताओं को जन समस्याओं को लेकर आंदोलन का आह्वान किया। कार्यकर्ताओं को जन समस्याओं के प्रति मुखर होने और संगठन को मजबूत बनाने पर भी जोर दिया। उन्होंने भाजपा सरकार को सभी क्षेत्रों में असफल होने का आरोप लगाते हुए भाजपा को नए जमाने का अंग्रेज बताया। उन्होंने संगठन मजबूत बनाते हुए आगामी जिला और तालुका पंचायत चुनाव में कांग्रेस की जीत का दावा किया। उन्होंने शिक्षा के निजीकरण, बेरोजगारी, कर्ज माफी, पेपर लीक होने की घटनाओं समेत कई मुद्दों पर सरकार पर प्रहार किया।

Political: कांग्रेस का 'कार्यकर्ताओं से संवाद

चावड़ा ने संभाला गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष का पदभार

CAA पर बोले सिंघवी, कांग्रेस हिंदुओं को नागरिकता देने के खिलाफ नहीं

चावड़ा ने स्थानीय समस्याओं की जानकारी ली
संवाद कार्यक्रम में अमित चावड़ा ने कार्यकर्ताओं से स्थानीय समस्याओं की जानकारी भी ली। इस दौरान उमरगाम तालुका पंचायत सदस्य राकेश राय ने सरीगाम में भूगर्भ गटर योजना का काम न होने, भिलाड़ में अंडरब्रिज के चौड़ा न होने और प्रदूषण के कारण लोगों की परेशानी का उल्लेख किया। उमरगाम के पार्षद मनोज कंसारा ने बंदरगाह की खस्ता हालत पर ध्यान न देने से स्थानीय मछुआरों को होने वाली समस्याओं के बारे में बताया। इसके अलावा कांग्रेस सरकार द्वारा मछुआरों के हित के लिए मस्त्योद्योग सोसायटी को दी गई 1200 एकड़ जमीन का कई साल से भाजपा सरकार द्वारा रिन्यू न करने, बढ़ती बेरोजगारी, महंगाई, समेत अन्य समस्याओं से प्रदेश प्रमुख को अवगत कराया। कई कार्यकर्ताओं ने तहसील के सरकारी महकमों में बढ़े भ्रष्टाचार, भूमाफियाओं के मुद्दे भी अवगत कराया। इस दौरान कांग्रेस जिला प्रमुख समेत कई प्रमुख कांग्रेसी नेता उपस्थित थे।

धरमपुर में भी किया संवाद
कांग्रेस प्रदेश प्रमुख अमित चावड़ा ने सरीगाम से पूर्व धरमपुर में भी कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ संवाद कार्यक्रम किया। इसमें उन्होंने कार्यकर्र्ताओं से स्थानीय समस्याओं की जानकारी लेकर नई रणनीति के साथ चुनाव में जीत का मंत्र भी दिया। उन्होंने किसानों की कर्ज माफी, शिक्षा, स्वास्थ्य में निजीकरण, बेरोजगारी समेत कई मुद्दों पर सरकार की आलोचना की। साथ ही कांग्रेस शासित मध्यप्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़ और महाराष्ट्र में किसानों की कर्ज माफी के बारे में भी बताा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने जहां बालक, वहां स्कूल कार्यक्रम चलाया था, लेकिन भाजपा सरकार स्कूलों को बंद कर रही है। इस दौरान उन्होंने आगामी चुनावों में पार्टी की जीत के लिए कार्यकर्ताओं को संगठन मजबूत बनाने और समस्याओं के प्रति लोगों को जागरूक करने की सलाह दी। क्षेत्र के विधायक जीतू चौधरी समेत कई नेता यहां मौजूद थे।

Show More
Sunil Mishra Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned