scriptवार्ड में एक मरीज ने दूसरे मरीज की पत्नी का सिर क्यों फोड़ा…? | Why did a patient in the ward break the head of another patient's wife | Patrika News

वार्ड में एक मरीज ने दूसरे मरीज की पत्नी का सिर क्यों फोड़ा…?

locationसूरतPublished: Sep 27, 2019 10:18:45 pm

Submitted by:

Sanjeev Kumar Singh

न्यू सिविल अस्पताल के एफ-दो वार्ड में हुई घटना

वार्ड में एक मरीज ने दूसरे मरीज की पत्नी का सिर क्यों फोड़ा...?

वार्ड में एक मरीज ने दूसरे मरीज की पत्नी का सिर क्यों फोड़ा…?

सूरत.

न्यू सिविल अस्पताल के एफ-दो सर्जिकल वार्ड में एक मरीज ने गुरुवार सुबह दूसरे मरीज की पत्नी पर लोहे के स्टैंड से हमला कर उसका सिर फोड़ दिया। बाद में वह बाथरूम में छिप गया। सिक्यूरिटी गार्ड की मदद से उसे ट्रोमा सेंटर लाया गया, जहां वह चकमा देकर फरार हो गया।
उधना भीमनगर निवासी संदीप एकनाथ बाविस्कर (30) पेट में दर्द की तकलीफ के कारण न्यू सिविल अस्पताल के एफ-दो वार्ड में भर्ती हुआ था। गुरुवार सुबह उसका मानसिक संतुलन बिगड़ गया और उसने दूसरे मरीज विजय मौर्या की पत्नी भारती विजय मौर्या (२७) पर लोहे के स्टैंड से हमला कर दिया। घटना के बाद वार्ड में हंगामा मच गया।
लोगों ने उसे पकडऩे का प्रयास किया तो वह भागकर बाथरूम में छिप गया। उसने बाथरूम के नल को भी नुकसान पहुंचाया। सिक्यूरिटी गार्ड की मदद से उसे बाहर निकाला गया। उसे ट्रोमा सेंटर लाया गया। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे वार्ड में भेज दिया। इसी दौरान वह सिक्यूरिटी गार्ड को चकमा देकर फरार हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो