‘हमें ही क्यो पकड़ते हो रिक्शा वालों को क्यों नहीं रोकतेे’


- मोटरसाइकिल पर मोबाइल के उपयोग को लेकर पकड़ा तो मचाया हंगामा

By: Dinesh M Trivedi

Published: 10 Apr 2021, 10:01 AM IST

सूरत. सलबातपुरा पुलिस ने दुपहिया वाहन चलाने के दौरान मोबाइल का उपयोग करने पर एक जनें को रोका तो उसके साथी ने पुलिस चौकी पर हंगामा मचाया। उसने आपत्ती जताते हुए पुलिस कार्रवाई में दखल की। पुलिस के मुताबिक गुरुवार शाम एएसआई सरोज बेन व कांस्टेबल मुकेश टेक्सटाइल चौकी के निकट ड्यूटी पर थे। उस दौरान वहां से एक मोटरसाइकिल पर गुजर रहे वराछा निवासी जिग्नेश गोटी मोबाइल पर बात पर कर रहे थे।

उन्होंने जिग्नेश को रोका और ड्राइविंग के दौरान मोबाइल के उपयोग को लेकर उनका चालान बनाया। इस बीच जिग्नेश के साथी सिंगणपोर सिल्वर स्टोन होम्स निवासी योगेश ने कलथिया ने इसका विरोध किया। पुलिस चौकी के बाहर हंगामा शुरू कर दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस सिर्फ व्यापारियों पर ही कार्रवाई कर रही है। रिक्शा चालकों को नहीं रोका जा रहा है। पुलिस चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने उन्हें समझाने का प्रयास किया। जब बात नहीं बनी तो मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया।

क्राइम ब्रांच ने दो शातिरों को पकड़ा, वराछा व कापोद्रा में की थी चोरी


सूरत. पिछले दिनों वराछा और कापोद्रा थानाक्षेत्रों में हुई चोरी की दो घटनाओं का भेद उजागर कर क्राइम ब्रांच ने दो शातिरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक वराछा गंगेश्वर सोसायटी निवासी नितिन राठौड़ व कापोद्रा हिम्मत नगर सोसायटी निवासी हिरेन चावड़ा दोनों शातिर है। दोनों गुरुवार रात कापोद्रा स्थित गायत्री सोसायटी के गेट के निकट से गुजर रहे थे। उस दौरान उन्हें रोक कर हिरासत में लिया गया। दोनों ने पूछताछ में पिछले दिनों वराछा व कापोद्रा थानाक्षेत्रों में चोरी की दो अलग अलग घटनाओं को अंजाम देना कबूल किया है।

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned