scriptक्या हुआ जो सूरत के आसमान पर चक्कर काटे और फिर किया अहमदाबाद का रुख? | why revolved around the sky of Surat then turned towards Ahmedabad? | Patrika News

क्या हुआ जो सूरत के आसमान पर चक्कर काटे और फिर किया अहमदाबाद का रुख?

locationसूरतPublished: Jan 16, 2021 08:01:37 pm

सूरत-जयपुर फ्लाइट रद्द, देरी से उड़ी कई उड़ानें, घने कोहरे के कारण नहीं मिली विजिबिलिटी

aeroplane

सूरत के नेट में आ सकता है बनारस

सूरत. उत्तर भारत में बिगड़े मौसम का असर शनिवार को सूरत में भी देखने को मिला। जयपुर-सूरत के बीच उडऩे वाली फ्लाइट रद्द हो गई। इसके अलावा कई फ्लाइट्स देरी से सूरत पहुंची। खराब विजिबिलिटी के कारण दिल्ली से आई एयर इंडिया की फ्लाइट को अहमदाबाद डायवर्ट करना पड़ा।
उत्तर भारत में इन दिनों कड़ाके की ठंड पर पड़ रही है। शीतलहर के साथ ही आसमान में छाए घने कोहरे ने हवाई ट्रैफिक को बुरी तरह प्रभावित किया है। विजिबिलिटी नहीं मिलने के कारण फ्लाइट्स का शिड्यूल गड़बड़ा गया है। जयपुर में सुबह के समय जबरदस्त कोहरा होने के कारण स्पइस जेट की जयपुर-सूरत-जयपुर फ्लाइट ने जयपुर से ही उड़ान नहीं भर सकी और उसे रद्द करना पड़ा। दिल्ली से आई एयरइंडिया की फ्लाइट को भी खराब विजिबिलिटी का सामना करना पड़ा। सूरत एयरपोर्ट पर आसमान में ही चार चक्कर लगाने क बाद फ्लाइट को अहमदाबाद डायवर्ट किया गया। वहां से उसे फिर सूरत लाया गया और विमान ने सुबह 11.05 बजे सूरत हवाई पट्टी पर लैंड किया। फ्लाइट का सूरत आने का समय 07.50 बजे है।
इंडिगो की सुबह 08.25 बजे दिल्ली से सूरत आने वाली फ्लाइट दिल्ली में कोहरे के कारण सुबह 11.49 बजे सूरत पहुंची। स्पाइस जेट की दिल्ली से 08.35 पर सूरत आने वाली फ्लाइट दोपहर बाद 12.16 बजे सूरत पहुंची। सूरत-कोलकाता के बीच चल रही फ्लाइट्स को खराब मौसम की मार झेलनी पड़ी। इंडिगो की कोलकाता से सूरत आने वाली फ्लाइट 10.26 पर एयरपोर्ट पहुंची। इसका सूरत आने का समय सुबह 9.50 बजे का है। कोलकाता-सूरत के बीच स्पाइस जेट की फ्लाइट भी दोपहर बाद 3.20 बजे सूरत पहुंची। यह फ्लाइट आम दिनों में 11.40 बजे सूरत लैंड करती है। सूरत से पटना जाने वाली स्पाइस जेट की फ्लाइट शाम 4.00 बजे उड़ान भरी। यह फ्लाइट सूरत से 12.10 बजे टेकऑफ करती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो