scriptARRESTED : रात में चाकू लेकर आए युवक के लिए आखिर क्यों महिला ने खोला घर का दरवाजा ? | Why woman open door to young man who brought a knife at night? | Patrika News

ARRESTED : रात में चाकू लेकर आए युवक के लिए आखिर क्यों महिला ने खोला घर का दरवाजा ?

locationसूरतPublished: Nov 30, 2020 10:01:42 am

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– प्रेमिका के पति पर किया था हमला, साल भर बाद गिरफ्तार, ओडिसा से भाग कर आया था युवक
– The girlfriend’s husband was attacked, arrested after a year in surat, the young man had escaped from Odisha

ARRESTED : रात में चाकू लेकर आए युवक के लिए आखिर क्यों महिला ने खोला घर का दरवाजा ?

ARRESTED : रात में चाकू लेकर आए युवक के लिए आखिर क्यों महिला ने खोला घर का दरवाजा ?

सूरत. प्रेमिका को प्रातडि़त कर रहे उसके पति पर जानलेवा हमला करने बाद ओडिसा से भाग कर सूरत आए युवक को स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी मानस रंजन प्रधान ओडिसा के गंजाम जिले के पालाकाटु गांव का मूल निवासी है। गांव खोजापल्ली में रहने वाली एक विवाहित महिला के साथ उसके लंबे समय से प्रेम संबंध थे। उसकी प्रेमिका का पति शिवराम प्रधान उसे प्रताडि़त करता था। पिछले साल दिसम्बर में उसकी प्रेमिका ने फोन पर भेस्तान कार्तिक नगर में किराए के कमरे में रहने वाले मानस रंजन को इस बारे में बताया तथा उसे मुक्ति दिलाने की बात की।
मानस ने उसकी प्रेमिका के साथ मिल कर शिवराम को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया। वह सूरत से गुपचुप गत 22 दिसम्बर को खोजापल्ली पहुंचा। रात में प्रेमिका के घर में घुसा और चाकू से शिवराम पर हमला कर भाग निकला। इस घटना में शिवराम बच गया उसने वहां थाने में घटना की प्राथमिकी दर्ज करवाई।
मानस भाग कर सूरत आ गया था। तब से वह सूरत में ही अलग- अलग जगह छिपकर रह रहा था। उसके बारे में पुख्ता सूचना मिलने पर नानपुरा कादरशाह की नाल इलाके से उसे गिरफ्तार कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो