scriptपत्नी ने करवाई पति की हत्या | Wife murdered husband | Patrika News

पत्नी ने करवाई पति की हत्या

locationसूरतPublished: Nov 18, 2018 08:51:05 pm

पुत्र और भाई के साथ मिलकर दी वारदात को अंजाम, पुलिस जांच में हुआ खुलासा

clip art

पत्नी ने करवाई पति की हत्या

बारडोली. पलसाना तहसील की जोलवा जीआइडीसी क्षेत्र स्थित धर्मभक्ति रेजीडेंसी के पास खुली स्थान से 45 वर्षीय अधेड़ का संदिग्ध हालात में शव मिला। शिनाख्त के बाद पता चला कि अधेड़ की हत्या पत्नी ने ही पुत्र और भाई के साथ मिलकर की थी। इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जांच शुरू की है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जोलवा गांव के जीआइडीसी क्षेत्र स्थित धर्मभक्ति रेजीडेंसी के पास खाली स्थान में आज्ञत व्यक्ति का शव पड़ा होने की सूचना पर पलसाना पुलिस और जिला एसओजी की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त की कार्रवाई शुरू की। स्थानीय लोगों ने मृतक की पहचान धर्मभक्ति सोसायटी निवासी नंदलाल शिवरतन गुप्ता के रूप में की। पुलिस को नंदलाल की हत्या होने की आशंका पर उनकी पत्नी सहित परिवार के लोगों से पूछताछ में चौकाने वाली हकीकत सामने आई। पूछताछ में पता चला कि गत 8 नवम्बर को नंदलाल का पत्नी चंद्रावती देवी के साथ विवाद हुआ था। इसके बाद आक्रोशित चंद्रावती देवी ने अपने भाई नवल भिखारी शाह, पुत्र विशाल और उसके दोस्त गोरिया के साथ मिलकर नंदलाल के साथ मारपीट की। बाद में नवल ने लोहे के सरिये से नंदलाल के सिर पर कई वार किए, जिससे उसकी मौत हो गई। हत्या के बाद सबूत मिटाने के लिए नवल, विकास और गोरिया ने नंदलाल का शव गांव से बाहर खुली स्थान में फेंक दिया। पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर सभी को गिरफ्तार कर लिया।


पूर्व पत्नी ने खाने की चीजों में मिला दिया जहर



सूरत. पूर्व पत्नी ने पति समेत ससुरालवालों से बदला लेने के लिए उनकी गैरमौजूदगी में खाने की चीजों में जहर मिला दिया। हालांकि वह अपने षडय़ंत्र में कामयाब नहीं हो पाई और सीसीटीवी कैमरे ने उसकी पोल खोल दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक डभोली चार रास्ता के पास शुकन वैली अपार्टमेंट निवासी देवलभाई उफ देवाभाई दिनेश गढिय़ा दीपावली वेकेशन में 10 से 17 नवम्बर तक परिवार के साथ गांव गया था। शुक्रवार को वह परिवार के साथ घर लौटा। देवल की भाभी ने जब रसोई बनाने के लिए आटा और अन्य चीजें निकालने की शुरूआत की तो उसमें से उसे बदबू आई। उसे आशंका हुई और उसने देवल तथा अन्य परिजनों को बताया। उन्होंने अन्य चीजों की जांच की तो उसमें से भी उसी तरह की बदबू आ रही थी। उन्होंने सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो उसमें देवल की पूर्व पत्नी एकता खाने की चीजों में कुछ मिलाते हुए और घर से कुछ सामान ले जाते हुए कैद हुई थी। उन्होंने पुलिस को सूचना दी। चौक बाजार पुलिस ने एफएसएल के अधिकारियों से जांच करवाई तो एकता ने जहर मिलाया होने का खुलासा हुआ। पुलिस ने बताया कि डेढ़ साल पहले देवल और एकता की शादी हुई थी, हालांकि दोनों के बीच मन मुटाव के बाद दो महीने पहले ही उनका तलाक हो गया था। देवल की शिकायत पर मामला दर्ज कर एकता को गिरफ्तार कर लिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो