script

पत्नी के प्रेमी ने युवक के छोटे भाई को उतारा मौत के घाट

locationसूरतPublished: Nov 23, 2021 03:54:45 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– पत्नी को समझाने के गए पति को देख कर प्रेमी था नाराज

चाय वाले की हत्या, बिस्तर में धारदार हथियारों से हुआ हमला

चाय वाले की हत्या, बिस्तर में धारदार हथियारों से हुआ हमला

सूरत. पति पत्नी को मनाने के लिए गया तो पत्नी के प्रेमी ने पति के छोटे भाई को मौत के घाट उतार डाला। इस घटना से मृतक के परिजनों ने डिंडोली थाने का घेराव कर आरोपी कि गिरफ्तारी की मांग की। कुछ ही देर में आरोपी के पकड़े जाने पर मामला शांत हुआ।
डिंडोली पुलिस के मुताबिक सनिया गांव निवासी सागर राठौड़ अपनी पत्नी प्रियंका से मिलने डिंडोली साई प्वाइंट निकट हलपतिवास गया था। प्रियंका लंबे समय से सागर के चचेरे भाई के साथ रह रही थी, इसलिए सागर उसे मनाने के लिए गया था। इस बीच उसके चचेरे भाई अमित राठौड़ ने सागर को वहां देख लिया था।
यह देख सागर वहां से भाग निकला। सागर की तलाश में निकले अमित को सागर का छोटा भाई अजय मिला। उसने अमित ने अजय से सागर के बारे में पूछा अजय ने अभिज्ञता जाहिर की तो उसने हॉकी स्टीक से उस पर हमला कर दिया। गंभीर रूप से घायल हुए अजय की मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी अमित मौके से भाग निकला।
इस घटना को परिजनों ने डिंडोली थाने का घेराव किया। सागर की माता ने प्राथमिकी दर्ज करवा कर आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की। कुछ ही समय में पुलिस ने अमित को ढूंढ निकाला और गिरफ्तार कर लिया। इसपर मामला शांत हो गया।
——————-

ट्रेंडिंग वीडियो