राष्ट्रीय मंच पर दिखेगा विजेताओं का हुनर

राष्ट्रीय मंच पर दिखेगा विजेताओं का हुनर

Mukesh Sharma | Publish: Jul, 13 2018 09:36:07 PM (IST) Surat, Gujarat, India

माहेश्वरी गोट टेलेंट शृंखला का समापन रविवार देर रात पाल रोड पर संजीवकुमार ऑडिटोरियम हॉल में मेगा फाइनल राउंड के साथ हो गया। तीन...

सूरत।माहेश्वरी गोट टेलेंट शृंखला का समापन रविवार देर रात पाल रोड पर संजीवकुमार ऑडिटोरियम हॉल में मेगा फाइनल राउंड के साथ हो गया। तीन महीने से जारी प्रतिभा खोज शृंखला के दौरान माहेश्वरी समाज के सैकड़ों प्रतियोगियों ने हुनर का प्रदर्शन किया। विजेता प्रतियोगियों को अब समाज के राष्ट्रीय मंच पर अपनी कला दिखाने का अवसर मिलेगा।

सूरत जिला माहेश्वरी सभा की ओर से आयोजित माहेश्वरी गोट टेलेंट प्रतियोगिता के दौरान तीन माह में सभा की सभी नौ शाखाओं के सैकड़ों प्रतियोगियों ने विभिन्न आयोजन स्थलों पर भाग लिया। पिछले रविवार सेमी फाइनल राउंड नानपुरा के गांधी स्मृति हॉल में रखा गया। इसमें आजा नचले, स्टार वार, लिटिल चैम्प, छुपेरुस्तम, दिल से, राइजिंग स्टार आदि प्रतियोगिताओं के विजेता के रूप में 42 प्रतियोगी मेगा फाइनल के लिए चुने गए। मेगा फाइनल राउंड का आयोजन रविवार शाम पाल रोड पर संजीवकुमार ऑडिटोरियम हॉल में किया गया। समाज के लोग बड़ी संख्या में प्रतिभाओं के हुनर देखने के लिए मौजूद थे।

इस अवसर पर माहेश्वरी समाज के राष्ट्रीय संगठन मंत्री अजय काबरा, गुजरात प्रांत सभा के अध्यक्ष त्रिभुवन काबरा, सांसद सी.आर. पाटिल, विधायक संगीता पाटिल के अलावा अग्रवाल विकास ट्रस्ट के अध्यक्ष अनिल अग्रवाल समेत कई आमंत्रित मेहमान मौजूद थे।


मेगा फाइनल राउंड में पहुंचे सभी प्रतियोगियों ने संजीवकुमार ऑडिटोरियम हॉल के मंच पर अपनी कला का प्रदर्शन किया। प्रतियोगियों के प्रदर्शन की दर्शकों ने तालियां बजाकर सराहना की। मेगा फाइनल राउंड के निर्णायक मंडल ने देर रात विजेताओं के नाम घोषित किए।

यह रहे अंतिम विजेता

सूरत जिला माहेश्वरी सभा के अध्यक्ष अविनाश चांडक ने बताया कि तीन माह में सात कठिन राउंड के बाद माहेश्वरी गोट टेलेंट के अंतिम विजेता चुने गए। इनमें आजा नचले में धवल मारु एवं श्रुति तापडिय़ा, स्टार वॉर में एनर्जेटिक ग्रुप, लिटिल चैम्प में कनिष्का कोठारी एवं सानवी परवाल, छुपेरुस्तम में अलका पेड़ीवाल, दिल से में नितिन टावरी और राइजिंग स्टार में तनिष्का दरगड़ प्रथम स्थान पर रहे।

Ad Block is Banned