OMG : पत्नियां दमण घूमने गई और पति घर में शराब की महफिल मनाते पकड़े गए

- रंग में भंग : पुलिस ने दस व्यापारी मित्रों को गिरफ्तार किया

# सात कपड़ा व्यापारियों के साथ 55.14 लाख की धोखाधड़ी लाख की धोखाधड़ी

# दो कारों के शीशे टूटे, लाखों का सामान चोरी

 

By: Dinesh M Trivedi

Published: 27 Jun 2021, 11:02 AM IST

सूरत. अलथाण में किराए के बंगले में रहने वाले आर्किटेक्ट के घर पर छापा मार कर पुलिस ने आर्किटेक्ट समेत शराब की महफिल मनाते हुए उसके दस व्यापारी मित्रों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से शराब की बोतलें जब्त की है। पुलिस के मुताबिक, आरोपियों में बालाजी बंगलोज निवासी द्रुपद राठौड़ व उनसके मित्र चारुल बारोट, ऋषि शाह, वत्सल ओझा, अभिषेक शाह, जय देसाई, आशीष थेमसे, हीरेन भगवागर, निशांत मशरूवाला व विष्णु मशरूवाला शामिल हैं।

द्रुपद समेत इनमें से अधिकतर आरोपियों की पत्नियां घूमने के लिए दमण गई थी। उनकी गैर मौजूदगी में उन्होंने शुक्रवार देर रात द्रूपद के बंगले में छत पर शराब पार्टी का आयोजन किया था। इस बारे में खटोदरा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिलने पर पुलिस ने देर रात छापा मारा। पुलिस ने शराब की बोतलें व मोबाइल फोन व अन्य साधन सामग्री जब्त कर उन्हें हिरासत में ले लिया। उनके खिलाफ मामला दर्ज कर न्यू सिविल अस्पताल में उनका मेडिकल करवाया।
-------------

दो कारों के शीशे टूटे, लाखों का सामान चोरी

सूरत. सरथाणा थानाक्षेत्र में शातिर चोर दो कारों के शीशे तोड़ कर लेपटॉप समेत नकदी समेत करीब 8.76 लाख रूपए का सामान चुरा कर फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक, पहली घटना सरथाणा नवजीवन होटल के पास हुई। कापोद्रा निवासी जरी कारोबारी तुषार कुवाडिया रात में फूड पार्सल लेने के लिए होटल पर आए थे। उन्होंने अपनी कार पार्क की और पार्सल तैयार करवा कर लेने गए। वे लौटे तो कार का शीशा टूटा हुआ था और अंदर रखी बैग गायब थी। बैग में 7.95 लाख रुपए नकद थे। इसी तरह से श्याम मंदिर गेटवे बिल्डिंग के निकट चोरों ने श्यामविला सोसायटी निवासी सागर कथीरिया कार को निशाना बनाया। वहां पार्क कार का शीशा तोड़ कर लेपटॉप ले उड़े। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के जरिए चोरों का सुराग लगाने की कवायद शुरू कर दी है।

----------------

सात कपड़ा व्यापारियों के साथ 55.14 लाख की धोखाधड़ी लाख की धोखाधड़ी

सूरत. रिंग रोड के सात व्यापारियों से 55.14लाख रुपए का उधार लेने के बाद पैमेंट मांगने पर जान से मारने की धमकी देने वाले कोलकाता के चार जनों के खिलाफ सलाबतपुरा पुलिस ने मामला दर्ज किया हैं। पुलिस के मुताबिक कोलकाता निवासी सुनील चांडक, अमरेन्द्रसिंह, राहुलसिंह व मुरली साहू ने मिल कर अभिषेक मार्केट के व्यापारी किरण बाफना व अन्य आधा दर्जन व्यापारियों के साथ धोखा किया। उन्होंने दो साल पूर्व किरण व अन्य व्यापारियों से संपर्क कर उनसे कपड़ा उधार लिया। लेकिन वादे के मुताबिक भुगतान नहीं किया। बकाया पैमेंट के लिए तकाजा करने पर शुरू में टालते रहे और फिर रुपए मांगने पर जान से मारने की धमकी दी।
-----------------

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned