वापी से जलगांव जा रही महिला की ट्रेन में मौत, प्राथमिक उपचार की सुविधा नहीं

- पति ने इलाज नहीं मिलने का लगाया आरोप

By: Sanjeev Kumar Singh

Published: 23 Jan 2021, 09:58 PM IST

सूरत.

बान्द्रा-गोरखपुर स्पेशल में वापी से जलगांव जाने के लिए निकली एक महिला की ट्रेन में भेस्तान स्टेशन पहुंचने से पहले तबीयत खराब हो गई। भेस्तान स्टेशन पर उतरने के बाद 108 एम्बुलेंस में उसे न्यू सिविल अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। महिला के पति और दो बच्चे सामान के साथ पोस्टमार्टम रूम के बाहर बैठे थे। उन्होंने कहा कि ट्रेन व भेस्तान स्टेशन पर मरीज को प्राथमिक उपचार नहीं मिला।

न्यू सिविल अस्पताल के अनुसार सेलवास में ब्रह्मांड अपार्टमेंट निवासी मीरा अशोक माली (42) परिवार के साथ बान्द्रा-गोरखपुर स्पेशल ट्रेन में वापी से गांव जा रही थी। इसी दौरान भेस्तान स्टेशन से पहले अचानक मीरा की तबीयत खराब हो गई। पति अशोक माली ने ट्रेन में स्टाफ से ट्रेन रोकने की बात कही। इसके बाद तुरंत भेस्तान स्टेशन आने पर वह 108 एम्बुलेंस में न्यू सिविल अस्पताल आ गए। ट्रॉमा सेंटर में चिकित्सकों ने जांच के दौरान मीरा को मृत घोषित कर दिया।

अशोक ने कहा ट्रेन में या प्लेटफार्म पर यात्री के तबीयत खराब होने पर प्राथमिक उपचार की सुविधा नहीं है। जबकि मीरा की तबीयत बिगडऩे के दस-पन्द्रह मिनट में ही भेस्तान स्टेशन पर ट्रेन पहुंच गई थी। न्यू सिविल अस्पताल के सीएमओ डॉ. दिनेश मंडल ने पोस्टमार्टम के बाद बताया कि हृदय रोग के कारण मौत की आशंका है।

Show More
Sanjeev Kumar Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned