आइपीएस सरोजकुमारी को वुमैन आइकॉन अवार्ड

वडोदरा में डीसीपी पद पर कार्यरत आइपीएस सरोजकुमारी को शनिवार को चैन्नई में वुमैन आइकॉन से सम्मानित किया गया। सरोज को यह अवार्ड बाल...

By: मुकेश शर्मा

Published: 03 Mar 2019, 12:15 AM IST

सूरत।वडोदरा में डीसीपी पद पर कार्यरत आइपीएस सरोजकुमारी को शनिवार को चैन्नई में वुमैन आइकॉन से सम्मानित किया गया। सरोज को यह अवार्ड बाल यौन शोषण से मुक्ति की दिशा में उनकी ओर से छेड़े गए समझ स्पर्श की...अभियान के लिए दिया गया। अभियान के तहत वह और उनकी महिला पुलिसकर्मियों की टीम सरकारी स्कूलों के बच्चों को अच्छे-बुरे स्पर्श के बारे में समझाती है। उनके अभियान से वडोदरा, सूरत समेत गुजरात के कई शहर-कस्बों में 50 हजार से ज्यादा बच्चे सीख हासिल कर चुके हैं।


चैन्नई में वुमैन आइकॉन अवार्ड समारोह का आयोजन मास्टरमाइंड फाउंडेशन की ओर से किया गया। आइपीएस सरोजकुमारी को तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित ने अवार्ड दिया। फाउंडेशन की ओर से यह अवार्ड 12 अलग-अलग क्षेत्रों में कार्यरत महिलाओं को दिया जाता है।

सामूहिक विवाह समारोह 10 को

श्रीहरि सत्संग समिति की ओर से वनवासी जोड़ों का सामूहिक विवाह सम्मेलन का आयोजन 10 मार्च को किया जाएगा। सम्मेलन में वनवासी अंचल के 25 जोड़े दाम्पत्य सूत्र में बंधेंगे। कार्यक्रम सिटीलाइट में महाराजा अग्रसेन भवन के द्वारका हॉल में होगा। सुबह साढ़े नौ बजे बारात आगमन, 11 बजे मांगलिक प्रसंग और फेरे, दोपहर एक बजे प्रीतिभोज, दोपहर 3 बजे बारात विदाई के आयोजन होंगे।

मुकेश शर्मा Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned