murder in surat : बीड़ी फेंकने के विवाद में चाकू से हमलाकर महिला की हत्या

surat news:
पडोसी माता-पुत्र के खिलाफ लालगेट थाने में मामला दर्ज

Woman killed by knife attack in bidi throwing dispute in surat

सूरत.(surat) सैयदपुरा (syedpura) क्षेत्र में माछीवाड़ (machhiwad) में शनिवार रात बीड़ी (bidi) फेंकने को लेकर हुए विवाद में मां-बेटे ने एक महिला की हत्या कर दी। लालगेट (lalgate) पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पुलिस के मुताबिक माठीवाड़ पीपलिया चाल निवासी प्रकाश परमार और उसकी मां वाली परमार ने मिल कर पड़ोस में रहने वाली अनिता छना सरवैया (५१) की हत्या कर दी। शनिवार रात करीब पौने ग्यारह बजे प्रकाश और प्रकाश का बीड़ी फेंकने को लेकर अनिता के साथ विवाद हो गया था। उन्होंने उसे अपशब्द कहे। विवाद बढऩे पर वाली घर से चाकू ले आई। उसने प्रकाश को चाकू दिया। प्रकाश ने अनिता (anita sarveya) के सीने और पीठ में कई वार कर दिए, जिससे उसकी मौत हो गई। अनिता के पति छना की प्राथमिकी के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। Woman killed by knife attack in bidi throwing dispute in surat

Show More
Dinesh M Trivedi
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned