Misunderstanding : महिला ने शोर मचाया और लोगों ने पुलिसवाले को ही घेर लिया जानिए क्यों ?


- मामला जहांगीरपुरा थाने पहुंचने पर दूर हुई गलतफहमी
- The matter solve away after reaching Jahangirpura police station in surat

By: Dinesh M Trivedi

Published: 24 Jul 2020, 10:04 PM IST

सूरत. एक महिला के शोर मचाने पर लोगों ने पुलिसकर्मी को घेर लिया। पुलिसकर्मी की कार में शराब थी लोगों ने बूटलेगर समझा खबर मिलने पर जहांगीरपुरा पुलिस पहुंची और भीड़ को तीतर बितर कर दोनों को थाने ले गई। वहां महिला और पुलिसकर्मी की गलतफहमी दूर हुई। इस बीच पुलिसकर्मी द्वारा कार में शराब तस्करी करने और महिला से छेड़छाड़ करने के अफवाह भी चली।

जानकारी के अनुसार जहांगीरपुरा क्षेत्र में उगत रोड पर एक स्कूटर पर तेजी से निकली एक महिला का पुलिसकर्मी व उसके दो साथियों ने कार में पीछा किया। पुलिसकर्मी बिना वर्दी के सादे कपड़ों में था। उन्होंने महिला को रोका तो महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया। उसे आशंका थी कि वे उसके साथ छेड़छाड़ कर रहे थे। शोर सुन कर वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई।

यह देख पुलिसकर्मी के दो साथी भाग निकले। पुलिसकर्मी वहां पर रुका रहा। वह लोगों को अपना परिचय पत्र दिखा कर कह रहा था कि वह पुलिसकर्मी है। लेकिन लोगों को उसे शराब तस्करी करने वाला समझ रहे थे। उन्होंने उसे घेर लिया। इस बीच घटना की खबर मिलने पर जहंगीरपुरा पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने भीड़ को तितर बितर किया और महिला और पुलिसकर्मी को थाने ले गई। वहां पुलिसकर्मी ने बताया कि वह गश्त पर उसने एक स्कूटर से शराब जब्त की थी। तभी महिला तेजी से उसकी पास से गुजरी उसने समझा कि शराब तस्करों का कोई साथी होगा। इसलिए उसने पीछा कर उसे रोका। उसका इरादा छेड़छाड़ का नहीं था। कार में जो शराब है वो शराब तस्कर से जब्त की हुई है। गलत फहमी दूर होने पर महिला चली गई।

इनका कहना
पुलिसकर्मी शराब तस्करी नहीं कर रहा था। वह ड्यूटी पर था, उसने शराब जब्त की थी। जिसे वह थाने में ला रहा था। गलतफहमी में महिला का पीछा किया। महिला ने भी वदी में नहीं होने के कारण उसे बदमाश समझ लिया था और कोई बात नहीं थी।
- आर.एम.वसैया (थाना प्रभारी, जहांगीरपुरा)

Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned