RAPE : निजी बस के स्लीपर कोच में महिला से बलात्कार


- चालू बस में चाकू दिखाकर परिजनों को भी दी थी धमकी

- वराछा में दो बहनों से छेड़छाड़, रोड़ रोमियो ने टी शर्ट फाड़ी


- Family members were also threatened by showing knives in the current bus

- Two sisters molested in Varachha, Road Romeo tore T-shirt

By: Dinesh M Trivedi

Published: 26 Feb 2021, 08:58 AM IST

सूरत. पांडेसरा इलाके में महिला को उसके परिचित युवक ने निजी बस के स्लीपर कोच में चाकू दिखा कर बलात्कार किया और फिर कई बार यौन उत्पीडऩ किया। इस संबंध में महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक, पांडेसरा निवासी शशि सोनी (20) ने 35 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार किया।

कपड़े सिलाई की दुकान चलाने वाला शशि पीडि़त महिला को जानता था। वह अक्सर महिला की दुकान पर चाय पीने जाता था। 2019 में महिला का पति भावनगर गया हुआ था। उस दौरान शशि ने उससे कहा था कि वह उसे पति से मिलवाने भावनगर ले जाएगा। पीडि़ता उसके साथ जाने के लिए तैयार हो गई। 29 सितम्बर 2019 को शशि के साथ भावनगर जाने के लिए वह निजी बस में सवार हुई। रास्ते में स्लीपर कोच में शशि ने अकेलेपन का फायदा उठाकर उसके साथ छेड़छाड़ की।

पीडि़ता ने विरोध किया तो उसने चाकू दिखा कर पीडि़ता व उसके परिजनों को मारने की धमकी देकर बलात्कार किया। उसके बाद भी 5 व 14 अक्टूबर 2019 को शशि ने पीडि़ता के साथ उसके घर में भी यौन उत्पीडऩ किया। आखिरकार पीडि़ता ने हिम्मत जुटा कर उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई है।

वराछा में दो बहनों से छेड़छाड़, रोड़ रोमियो ने टी शर्ट फाड़ी


सूरत. वराछा इलाके में दो रोड रोमियों ने बुधवार दोपहर 21 व 16 साल की दो बहनों के साथ छेड़छाड़ की। पुलिस के मुताबिक वराछा वर्षा सोसायटी के सामने शिवापार्क सोसायटी निवासी विशाल जेठवा व वीरभद्र वाला ने पीडि़ता व उसकी बहन को अभद्र इशारे किए। दोनों बहनों ने इसका विरोध किया तो उन्हें अपशब्द कहे। उसके बाद मारपीट करने लगे। वीरभद्र ने पीडि़ता की बहन का टी शर्ट पकड़ लिया और उसे फाडऩे की कोशिश की। वहीं, विशाल ने पीडि़ता के साथ छेड़छाड़ की। उनकी सहेली ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो उसे जान से मारने की धमकी दी। इस संबंध में पीडि़ता ने वराछा थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

Show More
Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned