script

गोडादरा में महिला के कान तोड़ कर छीन लिए थे झूमके

locationसूरतPublished: Feb 28, 2021 12:24:18 pm

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– अमरोली से उत्तरप्रदेश के दो शातिर गिरफ्तार- Two vicious people from Uttar Pradesh arrested from Amroli

गोडादरा में महिला के कान तोड़ कर झूमके छीन लिए थे झूमके

गोडादरा में महिला के कान तोड़ कर झूमके छीन लिए थे झूमके

सूरत. क्राइम ब्रांच ने करीब डेढ़ माह पूर्व गोडादरा इलाके में एक महिला के कानों में पहने झूमके तोडऩे वाले दो बाइकर्स को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 1.66 लाख रुपए का सामन जब्त किया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी भूषण उर्फ आसिफ हलवाई व रिजवान शेख हलवाई दोनों शातिर है तथा उत्तरप्रदेश के मुजफ्फरपुर के मूल निवासी है।
दोनों अपने अन्य साथियों के साथ अलग अलग शहरों में जाकर कमरे किराए पर लेते थे। फिर वहां कहीं से मोटरसाइकिल का इंतजाम कर चोरी व ठगी की वारदातों को अंजाम देते थे। पिछले कुछ समय से दोनों चलथाणा रेलवे स्टेशन के निकट स्वास्तिक नगर में कमरा पर लेकर रह रहे थे। उन्होंने दो मोटरसाइकिलों का इंतजाम भी कर रखा था।
जिनका उपयोग कर वे चेन व मोबाइल स्नैचिंग करते थे। गोड़ादरा में प्रौढ़ महिला के कानों से झूमके तोडऩे के अलावा उन्होंने अडाजण में दो व ओलपाड़ में भी चेन स्नैचिंग की घटना को अंजाम देना कबूल किया है। दोनों मोटरसाकिल पर अमरोली छापराभाठा रोड स्थित सब्जी मंडी में किसी शिकार की तलाश में घूम रहे थे।
उसी समय मुखबिर की सूचना के आधार पर क्राइम ब्रांच की टीम ने उन्हें धर दबोचा। उनके कब्जे से पुलिस को सोने के झूमके, दो सोने की चेन, दो मोटरसाइकिलें व तीन मोबाइल फोन बरामद हुए है।
असली मोबाइल दिखा कर शीशे के टुकड़े भरा कवर थमा देते थे

पुलिस ने बताया कि दोनों चोरी लूट के अलावा ठगी भी करते थे। वे एक जैसे दो मोबाइल कवर रखते थे। एक में मंहगा मोबाइल फोन रखते थे और दूसरे में मोबाइल के आकार में कटे शीशे की टुकड़े रखते थे। फिर वे किसी अनजान व्यक्ति के पास जाकर मोबाइल बेचने की बात करते थे। उसे असली मोबाइल दिखाते थे। उससे सौदा तय कर रुपए लेने के बाद अपने हाथ की सफाई का उपयोग कर उसे शीशे के टुकड़ों वाला कवर थमा देते थे और तुंरत वहां से रफुचक्कर हो जाते थे।

ट्रेंडिंग वीडियो