scriptSurat/ बुरखा पहनकर आई महिला दो साल के बच्चे का अपहरण कर फरार | Woman wearing a burkha kidnapped a two-year-old child and escaped | Patrika News

Surat/ बुरखा पहनकर आई महिला दो साल के बच्चे का अपहरण कर फरार

locationसूरतPublished: Jan 24, 2022 06:16:28 pm

डिंडोली थाना क्षेत्र के भेस्तान आवास की घटना, घर में मौजूद बहन को कहा तेरी म्ममी गेट पर खड़ी और उसने भाई को लेने भेजा यह कहकर बच्चे को ले गई, सीसीटीवी फुटेजों की जांच के साथ पुलिस ने जगह-जगह लगाए पोस्टर

Surat/ बुरखा पहनकर आई महिला दो साल के बच्चे का अपहरण कर फरार

Surat/ बुरखा पहनकर आई महिला दो साल के बच्चे का अपहरण कर फरार

सूरत. डिंडोली थाना क्षेत्र के भेस्तान आवास से एक दो साल के बच्चे के अपहरण की घटना से पुलिस दौड़ती हो गई है। घटना रविवार दोपहर 2 बजे की है। जब बच्चा अपनी सात साल की बहन के साथ घर पर मौजूद था, तभी एक बुरखा पहनी हुई महिला आई और बच्ची से यह कह कर बच्चे को अपने साथ ले गई गई तेरी मां गेट पर खड़ी है उसी ने तेरे भाई को लेने भेजा है। घटना को लेकर डिंडोली पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि सोमवार शाम तक अपहर्ता के बारे में पुलिस को कोई सूराग नहीं मिल पाया है।

पुलिस निरीक्षक एम.एल.सालुंके ने बताया कि भेस्तान आवास निवासी आलिया उर्फ मुस्कान शेख सात साल की पुत्री चिश्तिया और दो साल के पुत्र दानिश समेत के परिवार के साथ रहती है। रविवार दोपहर दोनों बच्चों को छोडक़र वह बाहर गई थी। जब वह लौटी तो घर पर अकेली चिश्तिया थी। उसने बेटी से बेटे के बारे में पूछा तो उसने कहा कि बुरखा पहनकर एक महिला आई थी और उसने कहां की तुम्हारी मां गेट पर खड़ी है उसने दानिश को लेने के लिए भेजा है। ऐसा कहने बाद वह दानिश को ले गई। बेटे को कोई महिला उठाकर ले गई है यह पता चलते ही आलिया के पैरों तले से जमीन खिसक गई। उसने डिंडोली थाने में अज्ञात महिला के खिलाफ पुत्र के अपहरण की शिकायत दर्ज करवाई। दो साल के बच्चे के अपहरण की घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने अलग-अलग टीमें बनाकर जांच शुरू की है। हालांकि अब तक महिला को कोई सूराग नहीं मिल पाया है।

महिला परिचित होने या रैकी करने के बाद अपहरण करने की पुलिस को आशंका


पुलिस निरीक्षक सालुंके ने बताया कि जिस तरह से अपहरण की घटना को अंजाम दिया गया है, वह देखते हुए महिला बच्चे के परिवार से परिचित हो सकती है। या फिर उसने पहले रैकी की हो और उसके बाद अपहरण किया हो सकता है।

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है पुलिस


अपहर्ता का सूराग लगाने के लिए पुलिस अलग-अलग टीमें बनाकर जांच कर रही है। पुलिस भेस्तान आवास से लेकर अलग-अलग जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है। साथ ही जगह-जगह पोस्टर लगाकर जनता से भी सहयोग की अपील कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो