उदयपुर-बान्द्रा एक्सप्रेस में चढ़ते हुए गिरी महिला की ट्रेन से कटकर मौत

- सूरत रेलवे स्टेशन पर हादसा...

- ट्रेन में चढऩे के दौरान महिला का पैर फिसला

 

By: Sanjeev Kumar Singh

Published: 17 Jan 2021, 09:56 PM IST

सूरत.

सूरत रेलवे स्टेशन पर शनिवार सुबह एक महिला उदयपुर-बान्द्रा टर्मिनस एक्सप्रेस में चढऩे के दौरान पैर फिसलने के कारण गिर गई। हादसे में गंभीर घायल हुई महिला की मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार, भेस्तान आवास निवासी फारुख मुखत्यार शेख और उनकी पत्नी सभीहानाज (30) शनिवार सुबह घर से मुम्बई जाने के लिए उदयपुर-बान्द्रा टर्मिनस में सफर करने के लिए निकले थे। सूरत रेलवे स्टेशन पहुंचने के बाद फारुख और सभीहानाज प्लेटफार्म संख्या दो पर पहुंचे और कोच तलाशने लगे। उनका रिजर्वेशन डी-4 कोच में था, लेकिन कुछ देर में ही ट्रेन रवाना हो गई। इस दौरान पति फारुख ट्रेन में चढ़ गए, लेकिन पत्नी सभीहानाज का पैर फिसल गया और वह गिर गई। हादसे में ट्रेन की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई।

ट्रेन में मोबाइल व नकदी लूटने वाला गिरफ्तार

सूरत. क्राइम ब्रांच ने अहमदाबाद-पुरी ट्रेन में उधना स्टेशन पर नकदी व मोबाइल फोन की लूट करने वाले एक शातिर को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, मीठीखाड़ी नूरी मस्जिद निवासी समीर अंसारी उर्फ डुब्बर शातिर है। वह पूर्व में सूरत रेलवे व खटोदरा थानों में चोरी व लूट के मामलों में पकड़ा जा चुका है। उसने अपने साथी चिराग व शहबाज उर्फ चुहा के साथ मिल कर उधना स्टेशन पर अहमदाबाद-पुरी ट्रेन में 9 जनवरी को एक यात्री को मारपीट कर उससे मोबाइल व नकदी लूटना कबूल किया है।

Sanjeev Kumar Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned