scriptपेरोल पर जम्प करने वाली महिला ने रची थी परवत गांव में लूट की साजिश | Woman who jumped payroll had hatched a conspiracy to loot in Parvatgam | Patrika News

पेरोल पर जम्प करने वाली महिला ने रची थी परवत गांव में लूट की साजिश

locationसूरतPublished: Jul 28, 2021 10:41:57 am

Submitted by:

Dinesh M Trivedi

– महिला व व्यापारी को बंधक बना कर 3.23 लाख की लूट का राजफाश…
– The robbery of 3.23 lakh was uncovered by taking the woman and the businessman hostage.
 

पेरोल पर जम्प करने वाली महिला ने रची थी परवत गांव में लूट की साजिश

पेरोल पर जम्प करने वाली महिला ने रची थी परवत गांव में लूट की साजिश

सूरत. परवत गांव इलाके में दिनदहाड़े एक महिला व व्यापारी को उनके घर में बंधक बना कर 3.23 लाख रुपए की लूट का भेद उजागर कर क्राइम ब्रांच ने लुटेरों में शामिल एक महिला को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से लूटा गया कुछ सामान भी बरामद कर लिया है।
क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक, अमरोली कोसाड़ आवास निवासी सुनिता कोली उर्फ शमशाद बेगम ने परवत गांव विकासनगर निवासी सीमा पत्नी दयाराम पटेल के घर पर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। सुनिता बलात्कार के मामले में पकड़ी गई थी और उसे जेल हो गई थी।
परोल पर छूटने के बाद वह फरार हो गई थी। उसे रुपयों की जरूरत थी। इसलिए उसने सीमा के घर पर लूट का प्लान बनाया था। वह पूर्व में सीमा के यहां बतौर घरेलू नौकरानी काम करती थी। इसलिए वह घर से और सीमा व उसके घर की गतिविधियों से परिचित थी।
उसने अपने भाई व उसके मित्रों को इस बारे में बताया। उन्हें भी रुपयों की जरूरत थी, इसलिए वे तैयार हो गए। दोपहर में वे धारदार हथियार लेकर सीमा के घर पहुंच गए। उस समय सीमा अपने पार्टनर विमल के साथ दोपहर का खाना खाने के लिए घर पर आई हुई थी।
उन्होंने हथियारों के जोर पर विमल और सीमा पर काबू किया फिर उनके हाथ पैर बांध दिए। घर से नकदी, जेवर, मोबाइल समेत कीमती सामान बंटोरा और फिर घर का दरवाजा बाहर से बंद कर फरार हो गए थे। घटना की खबर मिलने पर गोडादरा पुलिस मौके पर पहुंची।
पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच भी जांच में जुट गई। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने सुनिता को ढूंढ निकाला और हिरासत में ले लिया। पूछताछ में उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। क्राइम ब्रांच ने उसे गोडादरा पुलिस के हवाले कर दिया। गोडादरा पुलिस उससे उसके फरार भाई व अन्य आरोपियों के बारे में पूछताछ कर रही है।
—————————–
दुकानदार के बैंक खाते से पचास हजार पार

सूरत. वराछा में फास्ट फ़ूड की दुकान चलाने वाले व्यापारी के बैंक खाते से 49 हजार 998 रुपए पार होने का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक, लसकाणा शुभम रो-हाउस निवासी पीडि़त परेशान कानाणी का वराछा को ऑपरेटिव बैंक की सरथाणा शाखा में खाता है। गत 23 से 26 अप्रेल के दौरान किसी ने उनका बैंक खाता हेक किया और रुपए पार कर दिए। इस संबंध में परेश की शिकायत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।
———————————-
पैकिंग मटेरियल के कारोबारी के साथ धोखाधड़ी

सूरत. पार्सल बॉक्स के कारोबारी के साथ एक जनें द्वारा 4 लाख 2 हजार 847 रुपए की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। वराछा पुलिस ने एक व्यापारी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक, मॉडल टाउन जलारामनगर निवासी भावाराम देवासी ने डिंडोली गोकुलधाम निवासी पीडि़त बाबूलाल प्रजापति के साथ धोखा किया। दो साल पूर्व भावाराम ने बॉम्बे मार्केट के सामने भावना ट्रेडर्स के नाम से पैकिंग मटीरीयल का कारोबार करने वाले बाबूलाल से संपर्क किया और उसे भरोसे में लेकर माल उधार लिया, लेकिन समय पर उसका भुगातन नहीं किया। टालमटोल के बाद फरार हो गया।
————————-
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो