scriptमहिलाओं ने निकाली स्वच्छता रैली | Women's cleanliness rally | Patrika News

महिलाओं ने निकाली स्वच्छता रैली

locationसूरतPublished: Feb 13, 2019 09:23:40 pm

Submitted by:

Sunil Mishra

स्वच्छता का दिया संदेश

patrika

महिलाओं ने निकाली स्वच्छता रैली


भरुच. विश्व महिला दिवस पर भरुच शहर में मंगलवार शाम को महिलाओं की ओर से स्वच्छता रैली निकाली गई। एसवीएमआइटी कॉलेज से निकली रैली शीतल सर्कल तक आई। महिलाओं ने लोगों को स्वच्छता का संदेश दिया। रैली में शामिल महिलाओं ने हाथ में स्वच्छता का संदेश देने वाले बैनर और पोस्टर ले रखे थे।
गैस कनेक्शन के लिए चलाया अभियान
सिलवासा. भाजपा महिला नेता अंकिता पटेल ने सभी परिवारों को उज्ज्वला योजना से जोडऩे के लिए जनसंपर्क अभियान छेड़ा है। पटेल ने शहर के वार्डों में घर-घर जाकर महिलाओं को उज्ज्वला योजना में जुडऩे का आग्रह किया है। उज्ज्वला योजना में महिलाओं को सस्ते दर पर गैस कनेक्शन उपलब्ध कराया जाता है। गैस कनेक्शन के लिए महिलाओं को गैस एजेंसियों के आवेदन भरवाए।
करंट लगने से बिजली कर्मचारी की मौत
भरुच. भरुच जिले की झगडिय़ा जीआइडीसी में बिजली के खंभे पर चढक़र मरम्मत कार्य कर रहे एक बिजली कर्मचारी की करंट लगने से बुधवार दोपहर को मौत हो गई। बिजली कर्मचारी की मौत से जीइबी कर्मचारियो में शोक की लहर दौड़ गई थी। झगडिय़ा जीआइडीसी में डीसीएम कंपनी के पास बिजली के पोल पर काम कर रहे जीइबी कर्मचारी जितेन्द्र महेन्द्र गामित (25 वर्ष) की करंट लगने से स्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर बिजली विभाग के अधिकारी स्थल पर पहुंचे। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की विवेचना शुरू की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो