scriptलिव इन रिलेशनशिप में महिला की हत्या | Women's murder in live relationship | Patrika News

लिव इन रिलेशनशिप में महिला की हत्या

locationसूरतPublished: Jul 19, 2018 09:11:46 pm

पार्टनर को था चरित्र पर शक

clipart

लिव इन रिलेशनशिप में महिला की हत्या

सूरत. चरित्र पर संदेह को लेकर डूमस थाना क्षेत्र के गवीयर गांव में लिव इन रिलेशनशिप में रह रही एक महिला की उसके पार्टनर ने बुधवार को हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक गवीयर गांव में फूलबाई माता मंदिर के निकट रहने वाले निरेश चौधरी ने बुधवार को उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही कुसुम (40) की हत्या कर दी। कुसुम के साथ गवीयर गांव में जय माताजी प्लाइवुड सेंटर में काम करने वाले निरेश को कुछ समय से उसके चरित्र पर संदेह था। उसे आशंका थी कि कुसुम के किसी और व्यक्ति के साथ नाजायज संबंध हैं। इसको लेकर दोनों में झगड़ा होता था। निरेश ने उसके गले और गाल पर दागा भी था। बुधवार दोपहर फिर दोनों के बीच विवाद हुआ। निरेश ने उसे लकड़ी से पीटा। बाद में हंसिए से उसके सिर और घुटनों पर वार किए, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के संबंध में शाम को जय माताजी प्लाइवुड सेंटर के संचालक संजय पटेल से सूचना मिलने पर डूमस पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मामला दर्ज कर देर रात निरेश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि निरेश और कुसुम की पहले अलग-अलग शादी हुई थी। अपने-अपने पति-पत्नी से तलाक के बाद दोनों बिना शादी किए साथ रह रहे थे।

युवक को अवैध ढंग से बंदी बनाने का आरोप

सूरत. वराछा पुलिस पर पुत्र को पांच दिन से अवैध तरीके से बंदी बनाकर रखने का आरोप लगाते हुए एक व्यक्ति ने कोर्ट में सर्च वारंट याचिका दायर की। कोर्ट ने याचिका पर संज्ञान लेते हुए वराछा पुलिस निरीक्षक को शनिवार को कोर्ट के समक्ष पेश होने का आदेश दिया है।
परवत पाटिया मॉडल टाउन रोड के पिंक सिटी अपार्टमेंट निवासी रमेश परिहार की ओर से गुरुवार को दायर सर्च वारंट याचिका के मुताबिक उसके पुत्र कृष्णा परिहार को वराछा पुलिस ने 14 जुलाई को इंदौर से हिरासत में लिया, लेकिन अब तक न तो यह जानकारी दी गई कि उसे किसी मामले में पकड़ा गया है और न ही कोर्ट के समक्ष पेश किया गया। रमेश परिहार ने पुलिस के खिलाफ सर्च वारंट जारी करने की मांग की। कोर्ट ने नोटिस जारी कर वराछा पुलिस निरीक्षक को शनिवार को कोर्ट के समक्ष पेश होने का आदेश दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो