OMG: ‘मैं तेरी लाइफ बरबाद कर दूंगा ..’, वाट्सएप पर महिला पीएसआई धमकी और अश्लील मैसेज

 

- दहेज प्रताडऩा के आरोपी को पकडऩे यूपी गई थी डिंडोली पुलिस

# झाडिय़ों के बीच मिला शव #जुआ खेल रहे चार गिरफ्तार

By: Dinesh M Trivedi

Published: 17 May 2021, 08:51 PM IST

सूरत. दहेज प्रताडऩा के आरोपी को पकडऩे के लिए उत्तरप्रदेश गई डिंडोली थाने की महिला पीएसआई को आरोपी के वाट्सएप पर धमकी देने और अश्लील मैसेज करने का मामला सामने आया है। महिला पीएसआई महाराष्ट्र के थाणे वेस्ट हेरीटेज विल्स निवासी हरिवंश उपाध्याय के खिलाफ जांच के मामले में यूपी गई थी।
जानकारी के अनुसार 2016 में हरिवंश की शादी डिडोली निवासी कंचन उपाध्याय के साथ हुई थी। शादी के दस दिनों बाद ही पति हरिवंश, ससुर रामजी उपाध्याय, सास ललिता देवी व इमलेश नेे कंचन को दहेज के लिए प्रताडि़त करना शुरू कर दिया। आरोप है कि दहेज में पांच लाख रुपए नगद, बाइक व सूरत में फ्लैट की मांग कर रहे थे। कंचन की प्राथमिकी पर डिंडोली पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था।
उत्तरप्रदेश के जौनपुर जिले के महदा गांव के मूल निवासी हरिवंश व उसके परिजनों ने गिरफ्तारी से बचने के लिए अग्रिम जमानत की याचिका दायर की थी। कोर्ट ने हरिवंश की याचिका नामंजूर कर शेष सभी को अग्रिम जमानत दे दी थी। अन्य आरोपियों के जमानत की शर्तों का पालन नहीं करने पर पुलिस ने कोर्ट में उनकी अग्रिम जमानत खारिज करने की अपील की।

सुनवाई के बाद कोर्ट ने उनकी भी जमानत खारिज कर दी। महिला पीएसआई और टीम आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उत्तरप्रदेश में उनके गांव पहुंची। हरिवंश तो पुलिस के हाथ नहीं लगा, लेकिन पुसिल ने रामजी, ललिता व इमलेश को गिरफ्तार कर लिया। बाद में कोर्ट से उन्हें जमानत मिल गई।


इस घटना के बाद उसके खिलाफ चल रही जांच को प्रभावित करने के लिए हरिवंश ने अलग-अलग मोबाइल नम्बर से महिला पीएसआई के वाट्सएप नम्बर पर धमकी भरे अश्लील व अभद्र मैसेज करना शुरू कर दिया। इस संबंध में महिला पीएसआई की शिकायत पर डिंडोली पुलिस ने हरिवंश के खिलाफ एक और मामला दर्ज किया है।
------------------


झाडिय़ों के बीच मिला शव


सूरत. पांडेसरा पुलिस को बबूल की झाडिय़ों के बीच पेड़ पर लटके युवक का शव मिला है। शव पुराना और बुरी हालात में होने के कारण मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस के मुताबिक बमरोली रोड आशीषनगर निवासी पशुपालक शिवम यादव रविवार को बमरोली गांव विघ्नेश्वर मंदिर के निकट से गुजर रहा था। उस दौरान उसे शव दिखा तो पुलिस को सूचना दी थी।
-----------------


जुआ खेल रहे चार गिरफ्तार


सूरत. लिंबायत पुलिस ने महाप्रभुनगर के एक मकान की छत पर जुआ खेल रहे चार जनों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक चारों जने मकान नम्बर 38 की छत पर जमा होकर जुआ खेल रहे थे।
------------

Show More
Dinesh M Trivedi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned