scriptमहिलाओं का चैन छीनने वाले चेन स्नेचर पकड़े गए | Women snatch chain chain snatchers | Patrika News

महिलाओं का चैन छीनने वाले चेन स्नेचर पकड़े गए

locationसूरतPublished: Jan 12, 2018 05:25:50 am

क्राइम ब्रांच ने चेन स्नेचिंग की आधा दर्जन घटनाओं का राजफाश कर दो शातिरों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से चोरी की एक चेन तथा एक मोटरसाइकिल जब्त की

Women snatch chain chain snatchers

Women snatch chain chain snatchers

सूरत।क्राइम ब्रांच ने चेन स्नेचिंग की आधा दर्जन घटनाओं का राजफाश कर दो शातिरों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से चोरी की एक चेन तथा एक मोटरसाइकिल जब्त की है। एसीपी (क्राइम) जी.ए.सरवैया ने बताया कि उत्तरप्रदेश के मिर्जापुर जिले के गढ़वली गांव निवासी सूरज उर्फ नंदूसिंह ठाकुर (25) एवं तलंगपुर शिवाजंली सोसायटी निवासी राज उर्फ मालिया पंडा (24) दोनों शातिर चेन स्नेचर हैं। पिछले छह वर्षों में सूरज के खिलाफ चेन स्नेचिंग के नौ मामले सूरत में तथा तीन मामले राजकोट में दर्ज हो चुके हैं।

राज के खिलाफ भी राजकोट में चेन स्नेचिंग के मामले में दर्ज हैं। डेढ़ साल पूर्व दोनों राजकोट में चेन स्नेचिंग करते हुए पकड़े गए थे। छह सात माह पूर्व जमानत मिलने पर दोनों सूरत आ गए और फिर सक्रिय हो गए थे। उन्होंने अभी तक उमरा थाने में तीन, उधना और ग्रामीण पुलिस के कड़ोदरा में एक तथा राजकोट में एक महिला की चेन लूटना कबूल किया है।

बुधवार सुबह वे सूरत में शिकार की तलाश में सिटीलाइट स्थित अणुव्रत द्वार के निकट घूम रहे थे,तभी पुलिस उप निरीक्षक एम.एस.त्रिवेदी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने उन्हें धर दबोचा। उनके कब्जे से बरामद हुई मोटरसाइकिल भी चोरी की है। जो उन्होंने पांडेसरा थाने से चुराई थी।


वारंट था फिर भी बेखौफ घूम रहे थे

सूत्रों का कहना है कि पूर्व में नौ से अधिक घटनाओं में लिप्त रहे सूरज उर्फ नंदू के खिलाफ पासा के तहत गिरफ्तारी वारंट भी जारी किया गया था। फिर भी वह पिछले आठ महीनों से शहर में बेखौफ घूम रहा था। पुलिस का कहना है कि उसे गिरफ्तार करने के प्रयास किए गए थे, लेकिन वह लगातार सूरत व राजकोट के बीच अपनी लोकेशन बदलता रहता था। इस वजह से वह पकड़ा नहीं जा सका था।

चेन बेचकर दी वकील को फीस

पुलिस ने बताया कि उनके साथ दो जने और शामिल हंै। जो इनके लिए चुराई गई चेन बेचने एवं गिरवी रखकर रुपए लेने का काम करते थे। पुलिस ने बताया कि दोनों ने पूर्व में चुराई गई चेन बेचकर ही वकील की फीस चुकाई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो