script

पाइप गिरने से मजदूर की मौत

locationसूरतPublished: Jan 23, 2019 10:26:41 pm

कामरेज तहसील के वेलंजा से रंगोली चार रास्ता की ओर जाते रास्ते पर हो रहा गैस पाइपलाइन बिछाने का काम

p

गेट खोलने के विवाद में मारपीट

बारडोली. कामरेज तहसील के वेलंजा गांव के पास गैस पाइपलाइन के काम के दौरान एक मजदूर की मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब के्रन से उठाते वक्त पाइप गिर गया।

जानकारी के अनुसार बारडोली नगरपालिका की सार्वजनिक निर्माण समिति के चेयरमैन उदयसिंह सेंगर की जयभावनी कंपनी कामरेज तहसील के वेलंजा से रंगोली चार रास्ता की ओर जाते रास्ते पर गैस पाइपलाइन बिछाने का काम कर रही है। बुधवार सुबह जब पाइपलाइन बिछाने का काम हो रहा था। क्रेन से जब पाइप उठाए जा रहे थे, सामने से आ रहे ट्रोलर की टक्कर से एक पाइप टूटकर वहां काम कर रहे मूल उत्तर प्रदेश निवासी शर्माराय सीताराम राय पर गिर गया। घायल शर्माराय को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज किया है।
दुर्घटना में बाइक चालक की मौत

नवसारी. राष्ट्रीय राजमार्ग 48 पर उन गांव के पास अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल बाइक चालक की उपचार के दौरान मौत हो गई। ग्रामीण पुलिस ने मामला दर्ज किया है।
चिखली के टांकल गांव निवासी मंगू सोमा पटेल मंगलवार सुबह उभराट स्थित मोदी रिसोर्ट में नौकरी पर जा रहा था। उसी दौरान उन गांव के पास किसी वाहन ने पीछे से उसकी बाइक को टक्कर मार दी। मंगू सडक़ पर गिर गया और उसके सिर तथा शरीर के कई हिस्से में गंभीर चोट आई। आसपास के लोगों ने तुरंत नवसारी सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक के भाई ठाकोर पटेल की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

ट्रेंडिंग वीडियो