surat news; ट्रक बनकर आया काल और ले गया प्राण ...

surat news; ट्रक बनकर आया काल और ले गया प्राण ...
surat news; ट्रक बनकर आया काल और ले गया प्राण ...

Sunil Mishra | Updated: 19 Sep 2019, 11:36:08 PM (IST) Surat, Surat, Gujarat, India

सडक़ किनारे खड़े टैंकर से जा भिड़ा अनियंत्रित ट्रक, चार जनों की मौत


बारडोली. मांगरोल तहसील के कोसंबा थाना क्षेत्र में कीम चौकड़ी के पास बुधवार रात 2.30 बजे खड़े टैंकर के पीछे ट्रक टकरा जाने से चार लोगों को मौके पर ही मौत हो गई।
बुधवार रात दहेज से लिक्विड कास्टिंग सोडा भरकर मुंबई की ओर जा रहा टैंकर खराब होने से कीम चार रास्ता के पास अहमदाबाद-मुंबई रोड किनारे खड़ा था। इसी दौरान पंजाब से झींगा (मछली) भरकर मुंबई की ओर जा रहा एक ट्रक अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे खड़ा टैंकर से जा टकराया। हादसे में ट्रक में सवार चार लोगों की केबिन में दब जाने से मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही कोसंबा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने ट्रक केबिन से चालक नवी मुंबई निवासी देवीदास देना राठौड़, मुंबई के कल्याण निवासी सुपरवाइजर रोनार्ड एंड पिंटो, नवसारी के एरु चार रास्ता निवासी निवासी थन्नुकुमार ज्ञानसन महतो और झरी कैलाश माथो के शव को बाहर निकाला। घटना के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लग गया। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद यातायात बहाल कराया। दुर्घटना के कारण ट्रक में भरा 100 किलो से ज्यादा झींगा सडक़ पर बिखर जाने से आसपास के ग्रामीण झींगा लेने पहुंच गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

पानी के टैंकर की चपेट में आए कपड़ा व्यापारी की मौत
सूरत. पांडेसरा के बाटलीबॉय सर्कल अंबिका फरसाण के नजदीक गुरुवार सुबह एक कपड़ा व्यापारी की पानी की टैंकर की चपेट में मौत हो गई। मृतक व्यापारी ने हेलमेट नहीं पहना था। चिकित्सकों ने विनोद के सिर में गंभीर चोट लगने से मौत की पुष्टि की है। पुलिस और न्यू सिविल अस्पताल के अनुसार घोड़दौड़़ रोड सरेलावाड़ी वैभव अपार्टमेंट निवासी विनोद उत्तम राठौड़ (४९) मूल रूप से राजस्थान के पाली जिले का निवासी था। उसकी रिंग रोड कपड़ा बाजार में न्यू टीटी मार्केट में कपड़े की दुकान है। विनोद रोजाना की तरह गुरुवार को घर से काम के लिए निकला था। पांडेसरा स्थित डाइंग मिल में काम होने के चलते विनोद मोटरसाइकिल पर पांडेसरा जा रहा था। इसी दौरान बाटलीबॉय अंबिका फरसाण के नजदीक पानी के एक टैंकर ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में विनोद मोटरसाइकिल से गिर गया और सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद स्थानीय लोग जमा हो गए और टैंकर चालक को पकड़ लिया। स्थानीय लोगों ने चालक के साथ मारपीट शुरू कर दी। इसी बीच किसी ने पांडेसरा पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच स्थिति को संभाला और चालक को हिरासत में ले लिया। दूसरी तरफ पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए न्यू सिविल अस्पताल ले आई। पुलिस ने बताया कि विनोद को एक पुत्र व एक पुत्री है।

हेलमेट नहीं पहने था विनोद
चिकित्सकों ने विनोद का पोस्टमार्टम करने के बाद बताया कि हादसे में उसके सिर में गंभीर चोट आई थी। पुलिस ने बताया कि मृतक ने हेलमेट नहीं पहन रखा था। चिकित्सकों ने कहा कि विनोद के सिर के अलावा शरीर में दूसरी कहीं चोट नहीं लगी थी। सिर्फ उसके कंधे पर घिसटने के सामान्य निशान थे।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned