scriptशंका होने पर स्वयं करवा सकते हैं कोरोना की जांच | You can get Corona investigated on suspicion yourself | Patrika News

शंका होने पर स्वयं करवा सकते हैं कोरोना की जांच

locationसूरतPublished: Aug 29, 2020 12:29:05 am

Submitted by:

Sunil Mishra

 
सभी प्राथमिक और सामूहिक आरोग्य केन्द्रों पर रैपिड टेस्ट की सुविधा उपलब्ध
Rapid test facility available at all primary and group health centers

शंका होने पर स्वयं करवा सकते हैं कोरोना की जांच

शंका होने पर स्वयं करवा सकते हैं कोरोना की जांच

वापी. वलसाड जिले में अब लोग कोरोना की शंका होने पर उसकी जांच स्वयं करवा सकते हैं। जिले में घर बैठे उपचार, डॉक्टर आपके द्वार के तहत अब तक 15 हजार से ज्यादा लोग लाभ उठा चुके हैं। इसे जारी रखते हुए अब सभी प्राथमिक और सामूहिक आरोग्य केन्द्रों पर रैपिड टेस्ट की सुविधा उपलब्ध करवाई गई है। किसी को भी कोरोना की शंका होने पर वह स्वयं नजदीकी स्वास्थ्य केन्द्र पर जाकर जांच करवा सकता है। उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ दिनों से जिले में टेस्ट की संख्या बढ़ाने समेत कई कारगर उपाय करने से कोरोना के मामले लगातार कम होते जा रहे हैं। कोरोना से जुड़े लक्षण दिखने पर लोग अब तुरंत स्वास्थ्य केन्द्र में जाकर कोरोना जांच करवा कर भयमुक्त हो सकते हैं।
Youngest careless in corona infection in bhilwara
दमण में कोरोना के 139 केस ऐक्टिव
दमण. शहर में अभी तक पाए गए 942 कोरोना पॉजिटिव केस में से अब तक 794 लोग कोरोना मुक्त हो चुके है। शहर के विभिन्न विस्तार से 20 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। जिला प्रशासन ने बताया कि शुक्रवार को 20 नए मरीज मिले तो 20 मरीज स्वस्थ होकर घर भी लौटे हैं। फिलहाल दमण में 139 एक्टिव केस है जिनका इलाज मरवड़ कोविड-19 अस्पताल में चल रहा है।
कोरोना वॉरियर्स को होस्पीटल में किया सम्मानित
दमण. लायन्य क्लब दमण और लायन्स इन्टरनेशनल के सदस्य व पदाधिकारी मरवड़ कोविड-19 अस्पताल पहुंचे। उन्होंने यहां कोरोना मरीजों की चिकित्सा में तत्पर कोरोना वॉरियर्स डॉक्टर्स, नर्स व अन्य कर्मचारियों का सम्मान किया।
क्लब के सदस्यों ने बताया कि मरवड़ कोविड-19 अस्पताल में कार्यरत कोरोना वॉरियर्स के उत्साहवर्धन के लिए क्लब की ओर से अस्पताल प्रशासन को 10 पीपीई किट, 200 मास्क व सेनेटाइजर भी भेंट में दिए गए। इस मौके पर क्लब के क्रांति पामसी, खुश्मन ढिम्मर, विनय देसाई, नितिन पटेल समेत अन्य सदस्य व पदाधिकारी मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो